Amazon का ये विज्ञापन कर जाएगा भावुक, कोविड में मदद करने वालों का इस तरह जताएं आभार

Amazon’s new ad: अमेजन इंडिया का दिवाली के मौके पर नया विज्ञापन खूब पसंद किया जा रहा है। इस विज्ञापन में दिखाया है कि कैसे आप कोविड के समय मदद करने वालों को धन्यवाद दे सकते हैं।

amazon ad
लोगों को खूब पसंद आ रहा अमेजन का ये विज्ञापन 

Amazon Ad: दिवाली से ठीक पहले अमेजन इंडिया ने एक विज्ञापन जारी किया और इसमें जो संदेश है उसने नेटिजन्स का दिल जीत लिया है। इस विज्ञापन ने उन यादों को ताजा कर दिया, जिससे देश के लोग कोरोना वायरस की दूसरी लहर के दौरान गुजरे थे। इसमें बताया गया है कि हमें उन लोगों को कभी नहीं भूलना चाहिए जिन्होंने महामारी की दूसरी लहर के दौरान हमारी मदद की थी। इस दिवाली पर एक मौका है जब हम उन्हें उस मुश्किल समय में साथ देने के लिए धन्यवाद कहें। अमेजन का नया विज्ञापन उन सभी गुमनाम कोविड नायकों को समर्पित है, जिन्होंने इस मुश्किल समय में हमारी मदद की थी।

इस विज्ञापन में एक मां अपने बेटे को एक 'विशेष परिवार' से मिलाने के लिए ले जाती है। बेटे को पता नहीं है कि उसकी मां किसे अमेजन का उपहार देना चाहती है और वो कौन हैं जिसके लिए वो इतनी दूर आई है। वे एक अज्ञात निवास पर पहुंचते हैं और घंटी बजाते हैं और बाहर प्रतीक्षा करते हैं। इस बीच, मां अपने बेटे को बताती है कि कैसे अप्रैल के महीने में वो बीमार हो गया था और उसे अस्पताल के बिस्तर की सख्त जरूरत थी। आज वो जहां आए हैं, उन्होंने ही उस समय उसके लिए बेड की व्यवस्था करने में मदद की थी।  

इसके बाद एक बुजुर्ग सिख दरवाजा खोलते हैं और लड़का उन्हें दिवाली का उपहार देता है। इस मौके पर वो उसे गले लगाते हैं। ये पल काफी भावुक करने वाला होता है। ये विज्ञापन काफी प्यारा है और बहुत अच्छा मैसेज देने में सफल होता है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर