रोनाल्डो-कोका कोला विवाद पर फेविकोल ने बनाया विज्ञापन- 'न बोतल हटेगी, न वैल्यूएशन घटेगी', अमूल ने कही ये बात

पुर्तगाल के फुटबॉल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो और कोका कोला विवाद का फायदा भारतीय कंपनियों ने उठाया। फेविकोल और अपने विज्ञापन में इसका इस्तेमाल किया। इसकी तारीफ हो रही है।

Fevicol made an advertisement on Ronaldo-Coca-Cola controversy, Na bottle hategi, na valuation ghategi, Amul said this
फेविकोल और अमूल का नया विज्ञापन  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कोका-कोला की दो बोतलें टेबल पर से हटा दी थीं।
  • रोनाल्डो की इस हरकत से कोका कोला को एक झटके में 293 रुपए का नुकसान हो गया था।
  • रोनाल्डो की इस हरकत का लाभ भारतीय कंपनियां फेविकोल और अमूल ने उठाया।

नई दिल्ली: वर्तमान में हो रहे यूरो 2020 को देखते हुए दुनिया भर के फुटबॉल प्रेमियों की आंखें टीवी या मोबाइल स्क्रीन पर टिकी हुई हैं। इधर खेल के अलावा एक और खेल हो रहा है। हाल ही में पुर्तगाल के फुटबॉल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मेज पर से कोका-कोला की दो बोतलों को हटाकर उसकी जगह पानी की बोतल रख दी। इससे यह साबित होता है वे सॉफ्ट ड्रिंक को पसंद नहीं करते हैं और लोगों से भी यही कर रहे हैं। रोनाल्डो का यह वीडियो क्लिप के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हिट होते ही यह वायरल हो गया। इसके बाद जल्द ही कई ब्रांड अपने स्वयं के वर्जन बनाने के लिए कूद पड़े।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो की उस प्रेस कॉन्फ्रेंस की तर्ज को भारतीय कंपनियों ने फायदा उठाया और  क्रिएटिव एड बना डाले। मशहूर एडहेसिव ब्रांड कंपनी फेविकोल (Fevicol) ने एक विज्ञापन जारी किया। जो इन दिनों काफी चर्चा में है और इसकी काफी तारीफ हो रही है। कुछ इसी तरह अमूल ने भी विज्ञापन शेयर किया है।

वायरल हो रही प्रेस कॉन्फ्रेंस की पूरी सेटिंग को पहले जैसा ही रखा गया है। हालांकि, फुटबॉलर मौजूद नहीं है। फेविकोल की सिर्फ दो बोतलें रखी हैं। तस्वीर में कैप्शन में लिखा है, "न बोतल हटेगी, न वैल्यूएशन घटेगी।" ट्वीट में एक लोकप्रिय पंजाबी गीत के बोल शामिल थे, जिसमें लिखा था, "हाय नी मेरा कोका कोका कोका कोका।"

अमूल ने भी बनाया विज्ञापन

अमूल ने इस तरह का एक विज्ञापन शेयर किया है। अमूल ट्वीट किया- अमूल ब्रांड को कभी साइड नहीं किया गया है। दूसरे टैगलाइन में Not bottling one’s feelings! लिखा है।

यह वर्जन न केवल माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर बल्कि अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी वायरल हो गया। देश के लोगों ने, विशेष रूप से, इस क्रिएटिविटी की सराहना की। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर