अब 'आलिया भट्ट' की डुप्लीकेट सोशल मीडिया पर मचा रही धमाल, वीडियो देख लोग रह गए हक्के-बक्के

Alia Bhatt Duplicate Viral Video: सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है। इस महिला को लोग आलिया भट्ट समझ रहे हैं और जमकर मजे ले रहे हैं।

Alia Bhatt Duplicate Dance on Bollywood Movie Song Video Goes Viral
आलिया भट्ट की डुप्लीकेट  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर महिला को देखकर लोग हुए कन्फ्यूज
  • कई लोग इस महिला को समझ बैठे आलिया भट्ट
  • सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा वीडियो

Alia Bhatt Duplicate Viral Video: सोशल मीडिया (Social media) की दुनिया काफी अजीब है, यहां आपको कब-क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? जानवरों के वीडियो, डांस वीडियो, हंसाने वाले वीडियो या फिर सेलिब्रिटी की तरह दिखने वाले लोगों के वीडियो काफी वायरल होते रहते हैं। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो लोगों के बीच धमाल मचा रहा है, जिसमें एक महिला बॉलीवुड गाने पर डांस कर रही है। हैरानी की बात ये है कि जब लोगों ने महिला को देखा तो कन्फ्यूज हो गए और उसे आलिया भट्ट समझ बैठे।  

आज तक आपने कई लोगों के हमशक्ल देखे होंगे। हाल ही में सलमान खान के डुप्लिकेट को पुलिस ने रील बनाते हुए गिरफ्तार किया था। सोशल मीडिया पर आपको कई लोगों के डुप्लिकेट वीडियो बनाते हुए दिख जाएंगे। इसी कड़ी में आलिया भट्ट की डुप्लीकेट धमाल मचा रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं एक महिला साड़ी में 'कब तक चुप बैठे...' गाने पर डांस कर रही है। जैसे ही लोगों ने इस महिला को देखा उसे आलिया भट्ट समझ बैठे। क्योंकि, अगर आप गौर से नहीं देखेंगे तो जरूर धोखा खा जाएंगे। पहले वीडियो देखें...

ये भी पढ़ें -  झूठ बोलकर शराबी ने आधी रात को पुलिस बुलाई, कहा- '2 बोतल चिल्ड बियर लाना', फिर जो हुआ....

आलिया भट्ट की डुप्लीकेट

वीडियो देखकर एक पल के लिए आप भी जरूर धोखा खा गए होंगे। इंस्टाग्राम पर यह महिला 'celesti.bairagey' नाम से मौजूद है। अब इस महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। जबकि, तीन लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वहीं, ज्यदातर लोगों का कहना है कि ये तो आलिया भट्ट है। किसी का कहना है कि ये सेकेंड आलिया भट्ट है। आलम ये है कि लोग इस मजेदार वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर