Viral: अचानक ट्रैफिक कैमरे के सामने आ गया तोता, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ?

इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'kassy' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह एक तोता ट्रैफिक कैमरे के ऊपर आकर बैठ जाता है और बीच-बीच में वह कैमरे में झांकते रहता है।

Parrot Came in front of Traffic camera Then What Happened Watch Video
कैमरे को देखकर तोते ने दिया मजेदार एक्सप्रेशन  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • ट्रैफिक कैमरे के सामने आ गया तोता
  • कैमरे को देखकर देने लगा मजेदार एक्सप्रेशन
  • लोगों को पसंद आ रहा है तोते का अंदाज

Today Viral Video: आज कल जानवर भी एक से बढ़कर एक अजीबोगरीब हरकत करते हुए नजर आते हैं। कभी कोई चश्मा पहने नजर आता है। कभी कोई मास्क में नजर आता है, तो कभी कोई साइकिल चलाते हुए नजर आता है। इतना ही नहीं कैमरे को देखते ही ये लोग काफी मजेदार रिएक्शन देने लगते हैं। इसी कड़ी में एक तोते का वीडियो का वीडियो वायरल हो रहा, जिसने कैमरे को देखते ही गजब के रिएक्शन दिए। आलम ये है कि लोगों को तोते का अंदाज काफी पसंद आ रहा है और कई यूजर्स उसकी तारीफ भी कर रहे हैं।

इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर  'kassy' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह एक तोता ट्रैफिक कैमरे के ऊपर आकर बैठ जाता है और बीच-बीच में वह कैमरे में झांकते रहता है। तोते को देखकर ऐसा लगता है जैसे वह किसी चीज को ढूंढ रहा है। अब यह वीडियो वायरल होने लगा है और इसे अब तक 1500 से ज्यादा लोग देख चुके हैं। तो पहले आप भी इस मजेदार वीडियो को देखें...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by kassy cho (@kassy)

तोते का मजेदार अंदाज

बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो ब्राजील का है। अचानक एक तोता कैमरे के ऊपर बैठकर मजे लेने लगता है। 13 सेकेंड के इस वीडियो में तोता अचानक कैमरे की नजर को ब्लॉक कर देता है। सबसे मजेदार बात तब होती है जब तोते का चेहरा आंखों के साथ यह पता लगाने की कोशिश करता है कि कैमरे के अंदर आखिर क्या है? लोगों को तोते का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है और इस पर चटकारे भी ले रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर