हत्या के मामले में मुर्गे को किया गया अरेस्ट, अब कोर्ट में होगी पेशी! जानिए पूरा मामला

तेलंगाना में एक अजब मामला सामने आया है जहां अपने ही मालिक की हत्या के मामले में एक मुर्गे को थाने लाया गया है और अब पुलिस मुर्गे को कोर्ट में पेश करेगी।

A 45-year-old man died during a cockfight organized in Jagtial district of Telangana
हत्या के मामले में मुर्गा हुआ अरेस्ट! कोर्ट में होगी पेशी 

मुख्य बातें

  • तेलंगाना में मुर्गे ने की मालिक की 'हत्या', कोर्ट में होगी पेशी
  • अवैध कॉक फाइट (मुर्गों के बीच की लड़ाई) की तैयारी के दौरान हुआ हादसा
  • पुलिस ने मुर्गे को थाने में रखा, अब कोर्ट में किया जाएगा पेश

हैदराबाद: तेलंगाना में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां एक शख्स की मौत के मामले में पुलिस ने एक मुर्गे को कस्टडी में रखा हुआ है। मामला तेलंगाना के जगतियाल जिले से हैं जहां मुर्गों के बीच एक लड़ाई का खेल चल रही था और इसी दौरान एक मुर्गे ने 45 साल के सतीश पर हमला कर दिया, हमला इतना खतरनाक था कि सतीश को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंच गया और पुलिस मुर्गे को 'अरेस्ट' कर थाने ले आई।

ऐसे हुई मौत
खबर के मुताबिक, जगतियाल जिले में अवैध कॉक फाइट (मुर्गों के बीच लड़ाई) का आयोजन किया गया था और इसी दौरान एक मुर्गे के पैर से चाकू से बंधा हुआ था। इसी दौरान गलती से चाकू गलती से सतीश के कमर के नीचे लग गया जिससे वहां गंभीर घाव हो गया। इसके बाद जब काफी खून बहने लगा तो सतीश को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। आपको बता दें कि राज्य में कॉक फाइट बैन है लेकिन फिर भी ऐसे आयोजन किए जाते हैं।

कोर्ट में होगी पेशी

घटना के बाद पुलिस मुर्गे को गोलापल्ला थाने में ले आई और उसे कस्टडी में रखा। थाने में मुर्गे की देखभाल पुलिसकर्मी कर रहे हैं। पुलिस की मानें तो मुर्गे को ना तो हिरासत में लिया गया और ना ही अरेस्ट किया गया है। फिलहाल मुर्गे की सुरक्षा पुलिसकर्मी कर रहे हैं। पुलिस ने मुर्गे के खाने पीने का प्रबंध भी किया है। मुर्गे को कोर्ट के सामने भी पेश किया जाएगा जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर