बेटे ने की सगी मां की हत्या, आंगन में लाश को जलाया फिर चिता पर मुर्गा पकाकर खा गया

झारखंड में हत्या की ऐसी वारदात सामने आई है जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जायेंगे यहां एक बेटे ने अपनी मां की हत्या कर आंगन में ही उसकी लाश को जला दिया और उसपर चिकन बनाकर खाया।

son killed Mother
प्रतीकात्मक फोटो 

मां-बेटे का रिश्ता बेहद ही अनमोल माना गया है लेकिन इस कलियुग में इसे कलंकित करने वाले भी कम नहीं हैं, झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम के मनोहरपुर में एक हैवान बेटे ने पहले अपनी मां का दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी फिर आंगन में ही उसके शव को जला दिया इतने से भी उसका मन नहीं भरा फिर उसने मां की चिता पर ही मुर्गा पकाया और उसे खा गया। बताया जा रहा है कि मृतका का कसूर सिर्फ ये था कि उसने अपने बेटे को खाना देने में देर की थी, आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

रोंगटे खड़े कर देने वाली इस घटना को अंजाम देने वाले बेटे का नाम प्रधान सोय है वहीं मृतक मां महिला का नाम सुमी सोय है, इस घटना की जानकारी उसकी भाभी सोमवारी सोय ने ग्रामीणो को दी तो ये मामला जानकारी में आया, इसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी प्रधान सोय को पकड़ कर उसके हाथ-पैर रस्सी से बांधकर मामले की जानकारी पुलिस को दी।

मां को खाना देने में हो गई थी थोड़ी देर

बताया जा रहा है कि आरोपी शराबी है और आदतन अपराधी है, कहा जा रहा है कि वो शराब पीकर घर लौटा और मां से खाने की मांग की जिसपर वो खाना बनाने लगी जिसमें थोड़ी देर हो गई तो उसका पारा हाई हो गया और आरोपी ने आरोपी ने पहले महिला को पकड़कर उसके हाथ-पैर बांध दिए, इसके बाद उसने लाठी से उसे पीटना शुरू किया और तबतक पीटता रहा जबतक उसकी मौत नहीं हो गई।

मां की चिता पर मुर्गा भी पकाकर खा गया

फिर उसने आंगन में शव रखकर उसपर केरोसिन डाला और मां की लाश को घर में फूंक डाला,इतना ही नहीं उसने मां की चिता पर मुर्गा भी पकाया और उसे फिर खा भी गया। इस घटना की जिसे भी खबर हुई उसकी रोंगटे खड़े हो गए।

बताते हैं कि वो अपराधी प्रवृत्ति का है और करीब पांच साल पहले उसने अपने पिता गोपाल सोय की भी हत्या कर दी थी जिसके चलते उसे जेल हो गई थी वहीं अभी करीब 15 दिन पहले ही वो जमानत पर छूटकर बाहर आया था और अब मां की हत्या कर दी।  

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर