Shocking: गेम की लगी ऐसी लत, मां के अकाउंट से उड़ा दिए 36 लाख रुपए, अब हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Ajab Gajab News: हैदराबाद में एक लड़के ने गेम खेलने के चक्कर में मां के अकाउंट से 36 लाख रुपए उड़ा दिए। जब सच्चाई सामने आई तो सब हैरान रह गए।

16 years boy spent 36 lakh rupees on online game Know About Truth
बच्चे ने तो खेल कर दिया... 
मुख्य बातें
  • हैदराबाद से चौंकाने वाला मामला सामने आया
  • एक छात्र को गेम की बुरी लत गई
  • लड़के ने मां के अकाउंट से 36 लाख रुपए उड़ा दिए

Ajab Gajab News: कई बच्चों में ऑनलाइन गेम खेलने की लत बुरी तरह से लग जाती है। परिणाम ये होता है कि वो ज्यादातर समय गेम ही खेलते रहते हैं। वहीं, ऑनलाइन गेम के कई साइड इफेक्ट भी सामने आ चुके हैं। इसी कड़ी में गेम खेलने के चक्कर में एक 16 साल के लड़के ने अपनी मां के अकाउंट से 36 लाख रुपए उड़ा दिए। वहीं, अब जब मामले की सच्चाई सामने आई तो सब हैरान रह गए। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

हैदराबाद में एक बच्चे को गेम खेलने की बुरी लत लग गई थी। साइबर क्राइम विंग ने बताया कि बच्चे ने अपने दादा के फोन में फ्री फायर गेम डाउनलोड किया। इसके बाद वो गेम का आदी होने लगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि शुरुआत में उसने गेम में 15 सौ रुपए खर्च किए। फिर मां के बैंक के खाते से 10 हजार रुपए गेम में खर्च कर दिए। धीरे-धीरे उस पर गेम का 'नशा' और ज्यादा चढ़ने लगा और गेम में लाखों रुपए लगाने लगा। हैरानी की बात ये है कि शुरुआत में किसी को भी इसकी भनक नहीं लगी। 

ये भी पढ़ें -  कुएं में गिर पड़ा था तेंदुआ, इस तरह अनोखे अंदाज में निकाला गया बाहर, देखें वीडियो

 36 लाख रुपए गेम में लुटा दिए

धीरे-धीरे लड़का में गेम में एक बार में डेढ़ से दो लाख रुपए तक की पेमेंट करने लगा। एक दिन जब मां ने अपना अकाउंट चेक किया तो हैरान रह गई। क्योंकि, पूरा अकाउंट खाली हो गया था।  इतना ही नहीं जब उसने दूसरा अकाउंट चेक किया तो उसमें से भी 9 लाख रुपए गायब थे। महिला ने इस बात की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने जब इसकी छानबीन की तो पता चला कि सारे पैसे गेम में खर्च किए गए हैं। मां को भी जब बेटे की सच्चाई पता चली तो वो शॉक्ड रह गई। महिला ने बताया कि ये सारे पैसे उसके पति की मौत पर मुआवजे के तौर पर मिले थे, जो एक पुलिस ऑफिसर थे। पुलिस ने बताया कि लड़के ने कुल 36 लाख रुपए गेम में खर्च कर दिए। 

अगली खबर