नहीं रहेगी बैटरी की चिंता, भारत में जल्द लॉन्च होने वाला है Tecno का ये नया स्मार्टफोन

Tecno Pova 3 को भारतीय बाजार में जल्द लॉन्च किया जाएगा। ये जानकारी कंपनी की ओर से दी गई है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन के लिए ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर एक माइक्रो साइट भी जारी की गई है। साथ ही इस माइक्रो साइट पर इस फोन के मेजर स्पेसिफिकेशन्स की भी जानकारी दी गई है।

Tecno Pova 3
Photo Credit- Amazon 
मुख्य बातें
  • Tecno Pova 3 की भारत में लॉन्चिंग के लिए डेट सामने नहीं आई है
  • टीजर में इस फोन को ब्लू और सिल्वर वाले दो कलर ऑप्शन में देखा गया है
  • ये फोन Mali G52 GPU और ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G88 प्रोसेसर के साथ आएगा

Tecno Pova 3 को भारतीय बाजार में जल्द लॉन्च किया जाएगा। ये जानकारी कंपनी की ओर से दी गई है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन के लिए ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर एक माइक्रो साइट भी जारी की गई है। साथ ही इस माइक्रो साइट पर इस फोन के मेजर स्पेसिफिकेशन्स की भी जानकारी दी गई है। ये फोन 7,000mAh की बड़ी बैटरी और 50MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। 

फिलहाल Tecno Pova 3 की भारत में लॉन्चिंग के लिए डेट सामने नहीं आई है। दो महीने पहले इस फोन को मॉडल नंबर LF7 के साथ ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स पर स्पॉट किया गया था। टीजर में इस फोन को ब्लू और सिल्वर वाले दो कलर ऑप्शन में देखा गया है। हालांकि, पहले लीक्स में एक ब्लैक कलर वेरिएंट को भी देखा गया था। 

Samsung Galaxy S22 Ultra Review: सैमसंग के सबसे पावरफुल फोन का सबसे भरोसेमंद रिव्यू

Tecno Pova 3 के स्पेसिफिकेशन्स 

Tecno Pova 3 के लिए कंफर्म किया गया है कि इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और 1080 × 2460 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.9-इंच फुल HD+ डिस्प्ले दिया जाएगा। उम्मीद है कि कंपनी इसमें IPS LCD डिस्प्ले देगी। 

ये फोन Mali G52 GPU और ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G88 प्रोसेसर के साथ आएगा। इसकी बिक्री 6GB + 128GB वेरिएंट में हो सकती है और इसमें 5GB वर्चुअल रैम का सपोर्ट भी मिल सकता है। 

WhatsApp यूजर्स को जल्द ही डेटा बैकअप पर मिल सकता है ज्यादा कंट्रोल, कंपनी नए फीचर पर कर रही है काम

Tecno Pova 3 के लिए ये भी कंफर्म किया गया है कि ये 7000mAh की बैटरी और 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। साथ ही इसमें डुअल स्टीरियो स्पीकर्स, 4D वाइब्रेशन और Z-एक्सिस लीनियर मोटर मिलेगा। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर