Tata Sky Broadband Plan : टाटा स्काई ने लॉन्च किया 200 Mbps अनलिमिटेड प्लान, जानिए डिटेल में

टाटा स्काई ब्रॉडबैंड (Tata Sky Broadband ) ने  200 एमबीपीएस अनलिमिटेड प्लान लॉन्च किया है। यह प्लान भारत के 14 शहरों में शुरू किया गया है।

Tata Sky launches 200 Mbps Unlimited Plan, know in details
टाटा स्काई ब्रॉडबैंड प्लान 

 टाटा स्काई ब्रॉडबैंड ने प्रति माह 1050 रुपए में एक नया 200 एमबीपीएस अनलिमिटेड प्लान लॉन्च किया है। यह प्लान भारत में 14 शहरों में पिछले सप्ताह शुरू किया है। सर्विस प्रोवाइडर ने यूजर्स को लैंडलाइन सर्विस का लाभ उठाने के लिए सक्षम बनाया है।  मई के अंत में, टाटा स्काई ब्रॉडबैंड ने ऑपरेटर के साथ अपनी सर्विस प्लान्स को फिर से शुरू कर दिया, साथ ही अपने फिक्स्ड जीबी प्लान ऑफर को उन शहरों के अधिकांश हिस्सों में चार स्तरों तक कम कर दिया जहां उसने अपनी सर्विस पेशकश की थी। ऑपरेटर ने तब से भारत भर में अपनी उपस्थिति को कम कर दिया है, इसकी वर्तमान में एक ही स्थान पर जीबी प्लान फिक्स्ड है।

टाटा स्काई ब्रॉडबैंड 200 एमबीपीएस अनलिमिटेड प्लान

टेलकॉमटॉक डॉट इंफो के मुताबिक टाटा स्काई ब्रॉडबैंड ने कहा कि 200 एमबीपीएस अनलिमिटेड प्लान चुनिंदा इलाकों में उपलब्ध है और टैक्नोलॉजी व्यवहार्यता के अधीन है। टैक्सों को छोड़कर प्रति माह 1050 रुपए की कीमत वाले 200 एमबीपीएस प्लान की सदस्यता लेने वाले यूजर्स के पास 3300 जीबी डेटा की खपत को रोकने के लिए 3 एमबीपीएस तक सीमित स्पीड होगी। ऑपरेटर ने बताया कि 200 एमबीपीएस स्कीम मासिक, त्रैमासिक, अर्ध-वार्षिक और वार्षिक आधार पर सदस्यता के लिए उपलब्ध है। मासिक आधार पर 200 एमबीपीएस प्लान की सदस्यता लेने वाले यूजर्स को इंस्टॉलेशन शुल्क के रूप में 500 रुपए और रिफंडेबल सिक्योरिटी डिपॉजिट के रूप में 1000 रुपए का भुगतान करना होगा। हालांकि, तिमाही, अर्ध-वार्षिक और वार्षिक आधार पर 200 एमबीपीएस प्लान की सदस्यता लेने वाले यूजर्स को इंस्टालेशन चार्ज और रिफंडेबल सिक्योरिटी डिपॉजिट का भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है।टाटा स्काई ब्रॉडबैंड ने इस बात पर प्रकाश डाला कि मासिक और त्रैमासिक आधार पर 200 एमबीपीएस प्लान के लिए सब्सक्राइब किए गए यूजर्स 100 रुपए प्रति माह के लिए लैंडलाइन सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं। कहा जाता है कि अर्ध-वार्षिक और वार्षिक पैक पर यूजर्स को लैंडलाइन सेवाओं के शुल्क माफ कर दिए जाते हैं। ऑपरेटर ने वर्तमान में बेंगलुरु, चेन्नई, गाजियाबाद, जयपुर, कोलकाता, मीरा भयंदर, मुंबई, नवी मुंबई, नई दिल्ली, नोएडा, पिंपरी चिंचवाड़, पुणे और ठाणे में अपनी 200 एमबीपीएस प्लान लिस्टेड की है।

टाटा स्काई ब्रॉडबैंड रिवाइज्ड 300 एमबीपीएस प्लान

टाटा स्काई ब्रॉडबैंड ने अपने चुनिंदा इलाकों में उपलब्ध 300 एमबीपीएस प्लान के मूल्य को भी संशोधित किया है। ऑपरेटर ने कहा कि इस साल शुरू की गई 300 एमबीपीएस प्लान को संशोधित कर 1500 रुपए प्रति माह कर दिया गया है। 300 एमबीपीएस प्लान मासिक, त्रैमासिक, अर्ध-वार्षिक और वार्षिक आधार पर उपलब्ध है। ऑपरेटर ने वर्तमान में बेंगलुरु, चेन्नई, मुंबई, नवी मुंबई, नई दिल्ली, पुणे और ठाणे में 300 एमबीपीएस लिस्डेट किए हैं। टाटा स्काई ब्रॉडबैंड ने कल्याण-डोंबिवली में 300 एमबीपीएस प्लान को भी लिस्डेट किया है। हालांकि, सोमवार को प्रेस टाइम के अनुसार, कल्याण-डोंबिवली में 300 एमबीपीएस प्लान वर्तमान में पिछले महीने के 1900 रुपए के पिछले मूल्य को दर्शाती है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर