बड़ी स्क्रीन और BP मॉनिटर के साथ Tagg की नई स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, कीमत 1,899 रुपये

Tagg ने अपनी एक नई स्मार्टवॉच Verve Active को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस नई स्मार्टवॉच में यूजर्स को 8 दिन तक की बैटरी मिलेगी। साथ ही ब्लड ऑक्सीजन सेंसर, हार्ट रेट सेंसर और बॉडी टेम्परेचर मॉनिटर जैसे कई हेल्थ बेस्ड फीचर्स भी मिलेंगे।

Tagg Verve Active
Photo Credit- Tagg  
मुख्य बातें
  • इसकी बिक्री कल यानी 14 जनवरी से फ्लिपकार्ट से की जाएगी
  • इसे ब्लैक, ग्रीन, ग्रे और पर्पल वाले चार कलर ऑप्शन में उतारा गया है
  • कंपनी के दावे के मुताबिक ये वॉच फुल चार्ज में 8 दिन तक चलेगी

Tagg ने अपनी एक नई स्मार्टवॉच Verve Active को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस नई स्मार्टवॉच में यूजर्स को 8 दिन तक की बैटरी मिलेगी। साथ ही ब्लड ऑक्सीजन सेंसर, हार्ट रेट सेंसर और बॉडी टेम्परेचर मॉनिटर जैसे कई हेल्थ बेस्ड फीचर्स भी मिलेंगे। इसके अलावा इसमें 1.7 इंच की बड़ी स्क्रीन भी दी गई है। 

Tagg Verve Active की कीमत 3,999 रुपये रखी गई है। हालांकि, इंट्रोडक्टरी प्राइस के तहत ग्राहक इसे 1,899 रुपये में खरीद पाएंगे। इसकी बिक्री कल यानी 14 जनवरी से फ्लिपकार्ट से की जाएगी। इसे ब्लैक, ग्रीन, ग्रे और पर्पल वाले चार कलर ऑप्शन में उतारा गया है। 

Realme का स्टाइलिश लुक वाला पावरफुल फोन भारत में 18 को होगा लॉन्च, 15 हजार से कम हो सकती है कीमत

Tagg Verve Active के स्पेसिफिकेशन्स 

इस स्मार्टवॉच में 500 nits पीक ब्राइटनेस और 240 x 280 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 1.7 इंच IPS LCD स्क्रीन दी गई है। वॉच के लिए कस्टमाइजेबल वॉच फेस भी यूजर्स को मिलेंगे। नेविगेशन के लिए इस वॉच में साइड में बटन भी दिया गया है। वाटर और डस्ट रेसिस्टेंस के लिए IP68 रेटेड है। 

हेल्थ बेस्ड फीचर्स की बात करें तो इस वॉच में ब्लड ऑक्सीजन सेंसर, हार्ट रेट सेंसर, बॉडी टेम्परेचर ट्रैकिंग और ब्लड प्रेशर मॉनिटर दिया गया है। साथ ही यूजर्स इस वॉच के जरिए डीप स्लीप और लाइट स्लीप को ट्रैक भी कर सकेंगे। इस स्मार्टवॉच में वॉकिंग, रनिंग, योग, बास्केटबॉल, फुटबॉल और बैडमिंटन जैसे कई स्पोर्ट्स मोड्स भी दिए गए हैं। 

तगड़ी बैटरी और बड़ी स्क्रीन के साथ Samsung का नया टैब भारत में लॉन्च, कीमत 17,999 रुपये से शुरू

इस स्मार्टवॉच में यूजर्स को वेदर फोरकास्ट, टाइमर, स्टॉपवॉच और नोटिफिकेशन अलर्ट्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं। साथ ही फीमेल यूजर्स के लिए इसमें मेंस्ट्रुअल साइकिल ट्रैकर भी दिया गया है। कंपनी के दावे के मुताबिक ये वॉच फुल चार्ज में 8 दिन तक चलेगी। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर