PubG Lite Update 2021: 29 अप्रैल से पबजी लाइट हो जाएगा बंद, यह है वजह

29 अप्रैल के बाद पबजी लाइट का आनंद अब प्रशंसक नही ले सकेंगे। इस संबंध में डेवलपर क्राफ्टन ने अपने वेबसाइट के जरिए जानकारी दी है।

PubG Lite Update 2021: 29 अप्रैल से पबजी लाइट हो जाएगा बंद, यह है वजह
पबजी लाइट 29 अप्रैल से हो जाएगा बंद 

मुख्य बातें

  • 29 अप्रैल से बंद हो जाएगा पब जी लाइट गेम
  • डेवलपर क्राफ्टन ने दी जानकारी

पबजी लाइट या प्लेयर अननोन बैटलग्राउंड के प्रशंसकों के लिए बुरी खबर है। यह सेवा 29 अप्रैल से बंद हो जाएगी। बता दें कि पबजी मोबाइल रायल गेम का लो एंड वर्जन है। इस संबंध में पबजी लाइट की डेवलपर कंपनी क्राफ्टन ने अपनी वेबसाइट के जरिए दी है। 
क्राफ्टन का कहना है कि वो बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं कि प्रशंसकों की तरफ से इतना प्यार मिला।

क्राफ्टन ने क्या कहा
कोविड 19 के दौरान जिस तरह से फैन्स ने भरोसा दिखाया और गेम का आनंद लिया उससे हम खुद को  गौरवान्वित महसूस करते हैं। लेकिन अब हमें अपने सफर को विराम देने का वक्त आ गया है। हम समझते हैं कि प्रशंसको से इस तरह बिछड़ना दुख देने वाला है लेकिन इस तरह के हालात बने कि इसके अलावा कोई और रास्ता नहीं बचा। हालांकि पबजी लाइट का फेसबुक पेज एक्टिव रहेगा। 

कोरोना महामारी के समय लोकप्रिय खेलों में से एक
PUBG लाइट प्रारंभिक महामारी महीनों के सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक थी। यह गेम 2019 के अंत में वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया गया था, ताकि इसे कम-एंड एंड्रॉइड स्मार्टफोन और एंट्री-लेवल पीसी पर समर्पित ग्राफिक कार्ड के बिना खेलने योग्य बनाया जा सके। जो लोग अनजान हैं, उनके लिए PUBG मोबाइल और PUBG लाइट को पिछले साल सितंबर में भारत में सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 69A के तहत प्रतिबंधित कर दिया गया था। पबजी कार्पोरेशन ने बाद में घोषणा की कि वे Tencent के साथ अपनी साझेदारी को वापस ले रहे हैं, और भारत सरकार के साथ मिलकर काम करेंगे।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर