घर बन जाएगा थिएटर! OnePlus का 50-इंच 4K TV हुआ लॉन्च, कीमत 33 हजार से कम

OnePlus TV 50 Y1S Pro को भारत में सोमवार को लॉन्च किया गया। ये कंपनी का लेटेस्ट 4K TV है। इस टीवी में ग्राहकों को 4K आउटपुट के साथ HDR10+, HDR10 और HLG फॉर्मेट का सपोर्ट भी मिलेगा। इसमें ऑटो लो-लेटेंसी मोड और स्मार्ट मैनेजर फीचर भी है।

OnePlus TV 50 Y1S Pro
Photo Credit- OnePlus  
मुख्य बातें
  • OnePlus TV 50 Y1S Pro की कीमत भारत में 32,999 रुपये रखी गई है
  • इसकी बिक्री भारत में 7 जुलाई से की जाएगी
  • ये स्मार्ट टीवी Android TV 10.0 पर चलता है

OnePlus TV 50 Y1S Pro को भारत में सोमवार को लॉन्च किया गया। ये कंपनी का लेटेस्ट 4K TV है। इस टीवी में ग्राहकों को 4K आउटपुट के साथ HDR10+, HDR10 और HLG फॉर्मेट का सपोर्ट भी मिलेगा। इसमें ऑटो लो-लेटेंसी मोड और स्मार्ट मैनेजर फीचर भी है। इसका मुकाबला बाजार में पिछले साल लॉन्च हुए Xiaomi के Redmi X50 से रहेगा। 

OnePlus TV 50 Y1S Pro की कीमत भारत में 32,999 रुपये रखी गई है। इसकी बिक्री भारत में 7 जुलाई से की जाएगी। ग्राहक इसे अमेजन, वनप्लस की वेबसाइट, वनप्लस एक्सपीरिएंस स्टोर्स और मेजर ऑफलाइन पार्टनर स्टोर्स से खरीद पाएंगे। लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो OnePlus TV 50 Y1S Pro पर एक्सिस बैंक ग्राहकों को 3,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही ग्राहकों को मेजर बैंकों के साथ 9 महीने तक नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन भी मिलेगा। साथ ही अमेजन से टीवी को खरीदने पर ग्राहकों को 12 महीने के लिए अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलेगा। 

BSNL ने लॉन्च किए तीन बेहतरीन प्रीपेड प्लान्स, कीमत 99 रुपये से शुरू

OnePlus TV 50 Y1S Pro के स्पेसिफिकेशन्स 

ये स्मार्ट टीवी Android TV 10.0 पर चलता है और इसमें HDR10+, HDR10 और HLG फॉर्मेट सपोर्ट के साथ 50-इंच (3,840x2,160 पिक्सल) 4K UHD डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इसमें MEMC टेक्नोलॉजी के साथ Gamma इंजन भी दिया गया है। यहां MultiCast और Google Duo का भी सपोर्ट मौजूद है। 

वनप्लस ने इस स्मार्ट टीवी में दो फुल-रेंज स्पीकर्स दिए हैं। इनका टोटल आउटपुट 24W है। OnePlus TV 50 Y1S Pro में Dolby Audio सपोर्ट भी दिया गया है। इसमें OxygenPlay 2.0 भी मौजूद है। ऐसे में ग्राहकों को 230 से ज्यादा टीवी चैनल्स का एक्सेस भी मिलेगा। इस टीवी में OnePlus Connect 2.0 का सपोर्ट दिया गया है। ऐसे में यूजर्स कंपैटिबल स्मार्टफोन्स को कनेक्ट कर सकते हैं और उन्हें बतौर रिमोट कंट्रोल उपयोग कर सकते हैं। 

OnePlus TV 50 Y1S Pro में क्रोमकास्ट का भी सपोर्ट दिया गया है। साथ ही स्मार्टफोन से कंटेंट कास्टिंग के लिए इसमें DLNA और Miracast का भी सपोर्ट है। वॉयस कमांड्स के लिए इसमें गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट दिया गया है। इस स्मार्ट टीवी पर Alexa को भी एक्सेस किया जा सकता है। 

14 हजार रुपये से कम में लॉन्च हुआ Moto का नया स्मार्टफोन, फीचर्स जानकर दिल खुश हो जाएगा!

वनप्लस ने इस नए स्मार्ट टीवी में 2GB रैम और 8GB स्टोरेज दिया है। कनेक्टिविटी के लिहाज से यहां Wi-Fi 802.11 a/b/g/n, ब्लूटूथ v5.0, तीन HDMI 2.1, दो USB 2.0, एक RJ45 इथरनेट, एक ऑप्टिकल ऑडियो आउटपुट और एक AV (कंपोजिट) इनपुट दिया गया है। इसमें डेडिकेटेड गेम मोड भी मौजूद है। टीवी से OnePlus Buds और OnePlus Buds Pro को भी कनेक्ट किया जा सकेगा। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर