Nothing Phone 1 की कीमत और लॉन्च डेट हुई लीक, जानें डिटेल

Nothing Phone 1 UK बेस्ड इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा। इसे जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। फिलहाल कंपनी की तरफ से फोन की लॉन्चिंग के लिए आधिकारिक तारीख का ऐलान नहीं किया गया है।

Nothing Phone 1 Price Leaked Online
Photo Credit- Wallpaper 
मुख्य बातें
  • एक रिपोर्ट के मुताबिक Nothing Phone 1 को 21 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा
  • इस स्मार्टफोन की कीमत EUR 500 (लगभग 41,400 रुपये) रखी जा सकती है
  • Nothing Phone 1 वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है

Nothing Phone 1 UK बेस्ड इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा। इसे जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। फिलहाल कंपनी की तरफ से फोन की लॉन्चिंग के लिए आधिकारिक तारीख का ऐलान नहीं किया गया है। हालांकि, एक फ्रेश लीक का के मुताबिक इस फोन को 21 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। इस फोन की कीमत भी लीक के जरिए सामने आई है। 

जर्मन पब्लिकेशन All Round PC की एक रिपोर्ट के मुताबिक Nothing Phone 1 को 21 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक, इस स्मार्टफोन की कीमत EUR 500 (लगभग 41,400 रुपये) रखी जा सकती है। हालांकि, रैम और स्टोरेज ऑप्शन्स को लेकर फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

40 घंटे की बैटरी सपोर्ट के साथ लॉन्च हुए ये नए ईयरबड्स, कीमत 999 रुपये

साथ ही Carl Pei के एक ट्वीट से ये पता चला है कि Nothing Phone 1 वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है। Nothing Ear 1 की तरह इसमें ट्रांसपेरेंट केस दिया जा सकता है। 

Nothing Phone (1) के संभावित स्पेसिफिकेशन्स 

स्पेसिफिकेशन्स के मामले में खासतौर पर Nothing Phone (1) को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। फिलहाल इतना तय है कि इस फोन में Qualcomm प्रोसेसर मौजूद होगा। एक रिपोर्ट के मुताबिक ये प्रोसेसर Snapdragon 700 series का हो सकता है। ये प्रोसेसर लेटेस्ट Snapdragon 7 Gen 1 भी हो सकता है। ये फोन एंड्रॉयड 12 बेस्ड NothingOS पर भी चल सकता है। 

WhatsApp से अब शेयर हो सकती हैं 2GB तक की Files, जानें पॉपुलर प्लेटफॉर्म्स की साइज लिमिट

इसके अलावा Wallpaper को दिए एक इंटरव्यू में Pei और Nothing के हेड ऑफ डिजाइन Tom Howard ने बताया है कि ये अपकमिंग फोन 'इनसाइड आउट' डिजाइन के साथ आएगा। Howard ने पब्लिकेशन से कहा कि स्मार्टफोन में 400 से ज्यादा कंपोनेंट्स होते हैं। जोकि लेयर्स में असेंबल्ड होते हैं। हम केवल डिजाइन के लिए गुड लुकिंग को ही यूज करेंगे।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर