Flipkart और Amazon की Sale की तारीख बदलीं, अब इस दिन से उठा पायेंगे 'शॉपिंग' का मजा

Flipkart Big Billion Days sale:अब फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल का आयोजन 3 अक्टूबर को किया जाएगा जो 10 अक्टूबर तक चलेगी वहीं एमेजॉन ग्रेट इंडिया फेस्टिवल की शुरुआत भी 3 अक्टूबर से ही हो रही है।

Flipkart Big Billion Days Sale and  Amazon Great Indian Festival Sale
फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल और एमेजॉन ग्रेट इंडिया फेस्टिवल दोनों 3 अक्टूबर से शुरू होंगे 

मुख्य बातें

  • Flipkart बिग बिलियन डेज सेल की तारीख में चेंज हुआ है
  • फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल अब 3 से 10 अक्टूबर तक रहेगी 
  • Amazon ग्रेट इंडिया फेस्टिवल की शुरुआत भी 3 अक्टूबर से हो रही है

Flipkart Big Billion Days Sale 2021 Date: फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल की तारीख में चेंज किया गया है अब इसका आयोजन 3 अक्टूबर को किया जाएगा जो 10 अक्टूबर तक चलेगी वहीं एमेजॉन ग्रेट इंडिया फेस्टिवल (Amazon Great Indian Festival Sale 2021) की तारीख में भी अब बदलाव हुआ है और ये भी अब 4 अक्टूबर से स्थान पर 3 अक्टूबर से शुरू होगी, गौर हो कि लोग लंबे समय से इस खास सेल का इंतजार करते हैं क्योंकि इस दौरान उनको अपनी मनपसंद शॉपिंग के साथ काफी अच्छी छूट भी मिलती है जिसका फायदा लोग उठाते हैं।

अमेज़न ने आगामी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की बिक्री की तारीखों में संशोधन किया है क्योंकि फ्लिपकार्ट ने अपनी बिग बिलियन डेज़ सेल की तारीखों मे बदलाव किया है। Flipkart और Amazon दोनों सेल इवेंट अब भारत में 3 अक्टूबर से शुरू होंगे। इससे पहले, ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 4 अक्टूबर से निर्धारित किया गया था पिछले साल की तरह, अमेज़न की बिक्री पूरे महीने चलेगी, ई-कॉमर्स दिग्गज ने घोषणा की।

कीमतों में कटौती  और कैशबैक डील्स  का आनंद

हमेशा की तरह, ग्राहक स्मार्टफोन, कंप्यूटर, मोबाइल एक्सेसरीज़ और अन्य श्रेणियों में अस्थायी कीमतों में कटौती (temporary price cuts) और कैशबैक डील्स (cashback deals) का आनंद ले सकते हैं। अमेज़न प्राइम मेंबर्स को सेल डील्स का एक्सेस एक दिन पहले ही मिल जाएगा। दूसरी ओर, फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल 10 अक्टूबर तक चलेगी, और ग्राहक कई उत्पादों पर इसी तरह के सौदों का आनंद ले सकते हैं।

EMI ऑफर जैसी छूट, नई पेशकश और किफायती विकल्प

दोनों कंपनियां पहले भी त्योहारी सीजन के दौरान अपनी बिक्री आयोजनों के साथ आमने-सामने हो चुकी हैं, इस दौरान विभिन्न साझेदारियों के जरिए EMI ऑफर जैसी छूट, नई पेशकश और किफायती विकल्प ग्राहकों को दिए जाते हैं।

Amazon ने HDFC बैंक के साथ पार्टनरशिप की है

इस साल Amazon ने HDFC बैंक के साथ पार्टनरशिप की है ताकि यूजर्स को रेगुलर और EMI दोनों ट्रांजैक्शन पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट (instant discount) दिया जा सके। इसके अलावा, अमेज़न पे उपयोगकर्ताओं को ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान 5,000 रुपये तक की बचत करने देगा। अन्य सौदों में नो-कॉस्ट ईएमआई और मुफ्त डिलीवरी शामिल होगी। वहीं फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल में मोटोरोला एज 20 प्रो, ओप्पो रेनो 6 प्रो दिवाली एडिशन और रियलमी नार्ज़ो 50 जैसे नए उत्पाद भी लॉन्च होंगे। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर