गैरी संधू-जैसमीन सैंडलस का ये पंजाबी गाना बना पार्टीज की जान, 27 करोड़ से भी ज्यादा हैं व्यूज

पंजाबी सॉन्ग
Updated Jul 20, 2019 | 23:59 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

पंजाबी गानों की बात की कुछ अलग है। मशहूर पंजाबी सिंगर्स गैरी संधू और जैसमीन सैंडलस का गाना Illegal Weapon यूट्यूब पर धूम मचा रहा है।

Illegal Weapon
Illegal Weapon 
मुख्य बातें
  • पंजाबी गाना Illegal Weapon आज भी यूट्यूब पर छाया हुआ है
  • इस गाने को गैरी संधू और जैसमीन सैंडलस ने गाया है
  • यूट्यूब पर इसके 27 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज हैं

बॉलीवुड गानों के साथ-साथ इन दिनों पंजाबी गानों की भी धूम है। आजकल पार्टीज हो या कोई फंक्शन, बिना पंजाबी गाने के अधूरे से लगते हैं। अपनी हाई बीट्स और म्यूजिक की वजह से पंजाबी सॉन्ग्स पार्टीज की जान बन गए हैं। इतना ही नहीं, कुछ पंजाबी गाने तो ऐसे हैं जो बॉलीवुड सॉन्ग्स को भी मात देते हैं। ऐसा ही एक पंजाबी गाना 'Illegal Weapon' है।

तीन मिनट 48 सेकंड लंबा ये गाना इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचा रहा है। इसे पंजाब के मशहूर सिंगर्स जैसमीन संडलस और गैरी संधू ने अपनी आवाज दी है। वहीं इसके शानदार बोल गैरी ने खुद ही लिखे हैं। वहीं म्यूजिक डायरेक्टर इंटेंस ने इसका हाई बीट म्यूजिक दिया है। इस वीडियो की शुरुआत जैसमीन, गैरी और इंटेंस की एंट्री से होती है। इस गाने में जहां दोनों सिंगर्स गाते हुए नजर आते हैं, वहीं बीच में एक बुजूर्ग कपल की लव स्टोरी भी दिखाई जाती है। दो साल पहले रिलीज हुआ ये गाना आज भी पार्टीज में बड़े जोर-शोर से बजाया जाता है। इसे यूट्यूब पर 27 करोड़ 18 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

सिंगर्स की अगर बात करें तो जैसमीन पंजाब की पॉपुलर आर्टिस्ट्स में से एक हैं। वे TEDx Talks, कोक स्टूडियो जैसे प्लेटफॉर्म्स पर भी नजर आ चुकी हैं। जलंधर में जन्मीं जैसमीन कैलिफॉर्निया में पली-बढ़ी हैं। वे हमेशा से ही सिंगिंग में अपना करियर बनाना चाहती थी। उनका पहला गाना 'मुस्कान' भी एक बड़ा हिट था। उन्होंने पंजाबी ही नहीं, बॉलीवुड गानों को भी अपनी आवाज दी है। जैसमीन ने साल 2014 में सलमान खान की फिल्म किक के पॉपुलर गाने 'यार ना मिले' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की। ये गाना बड़ा हिट रहा। 

वहीं गैरी संधू भी पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री का एक बाड़ नाम हैं। उनका असली नाम गुरमुख सिंह है। उन्होंने साल 2010 में पंजाबी गाने 'मैं नी पींदा' से सिंगिंग में डेब्यू किया था। वे सिंगर होने के साथ-साथ एक्टर भी हैं। गैरी ने साल 2014 में पंजाबी फिल्म रोमियो रांझा से एक्टिंग के फील्ड में कदम रखा। उनकी अपना रिकॉर्ड लेबल फ्रेश मीडिया रिकॉर्ड्स भी है। इसी कंपनी ने 'Illegal Weapon' गाने को रिलीज किया था। इसी साल गैरी का गाना 'Yeah Baby'अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे में 'हौली हौली' टाइटल से रिलीज हुआ था।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर