Deep Sidhu Died: लुधियाना पहुंचा पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू का शव, सड़क दुर्घटना में कल हुआ था निधन

दिल्ली में लाल किला हिंसा के बाद चर्चा में आए पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू का कुंडली मानेसर हाईवे पर एक सड़क दुर्घटना में निधन हुआ है। दीप सिद्धू का शव पोस्टमॉर्टम के बाद पंजाब के लुधियाना ले जाया गया। लुधियाना के गुमान स्टेट में दीप सिद्धू की अंत्येष्टि की जाएगी।

Deep Sidhu Passes AWAY
Deep Sidhu Passes AWAY 
मुख्य बातें
  • दिल्ली में लाल किला हिंसा के बाद चर्चा में आए थे पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू
  • सिंघु बॉर्डर के पास कुंडली मानेसर हाईवे पर एक सड़क दुर्घटना में दीप की मौत
  • दीप सिद्धू अपने साथियों के साथ दिल्ली से पंजाब लौट रहे थे, तभी हादसा हुआ

Punjabi actor Deep Sidhu died in a road accident: किसान कानूनों के विरोध में राजधानी दिल्ली में लाल किला पर हुई हिंसा के बाद चर्चा में आए मशहूर पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू का निधन हो गया है। जानकारी के मुताबिक, सिंघु बॉर्डर के पास कुंडली मानेसर हाईवे पर हुई एक सड़क दुर्घटना में दीप सिद्धू का निधन हुआ। दीप सिद्धू का शव पोस्टमॉर्टम के बाद पंजाब के लुधियाना ले जाया गया। कुछ देर में लुधियाना के गुमान स्टेट में दीप सिद्धू की अंत्येष्टि की जाएगी। जिस एम्बुलेंस में दीप सिद्धू का शव लेकर जाया गया, उस पर तमाम समर्थकों ने फूलों की बरसात की। दीप सिद्धू अपने साथियों के साथ दिल्ली से पंजाब लौट रहे थे, तभी ये हादसा हुआ। घटना के वीडियोज सामने आए हैं जिन्हें देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना भयानक रहा होगा। दीप खुद कार चला रहे थे। 

दीप सिद्धू अपनी महिला मित्र के साथ स्कॉर्पियो में सवार थे। पुलिस की मानें तो उनकी स्कॉर्पियो गाड़ी ट्रॉले से जा भिड़ी। खरखौदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कार सवार लोगों को निकाला। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। दीप सिद्धू के निधन की खबर आते ही पंजाबी सिनेमा जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। उनके फैंस इस खबर से स्तब्ध रह गए हैं। 

पंजाब के मुख्यमंत्री ने जताया दुख (Charanjit Singh Channi tweet on Deep Sidhu)

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी ने दीप सिद्धू के निधन पर दुख जताया है। चरणजीत चन्नी ने ट्वीट कर लिखा- जाने माने एक्टर और सामाजिक कार्यकर्ता दीप सिद्धू के निधन काफी दुखद है। उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। 

केंद्र सरकार के कृषि सुधार कानूनों के विरोध में हुए किसान आंदोलन के दौरान वह चर्चा में आए थे। 26 जनवरी को लालकिले पर हुई हिंसा में उन्हें प्रमुख रूप से आरोपी बनाया गया था। हालांकि बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी। 

दीप सिद्धू पर जालंधर में SC/ST एक्ट के तहत भी केस दर्ज हुआ था। दीप सिद्धू ने कुछ दिन पहले फेसबुक लाइव किया था। जिसमें वो कुछ किसानों से बात कर रहे हैं। इसी दौरान किसी किसान ने जातिसूचक शब्द कह दिए थे। जिसके बाद थाना नई बारादरी में पुलिस ने दीप और उसके साथ खड़े किसानों पर केस दर्ज कर लिया था। 

कौन थे दीप सिद्धू (Deep Sandhu Profile)

साल 1984 में पंजाब के मुक्तसर जिले में पैदा हुए दीप सिद्धू ने कानून की पढ़ाई की और वह किंगफिशर मॉडल अवार्ड जीत चुके थे।साल 2015 में दीप की पहली पंजाबी मूवी रमता जोगी रिलीज हुई थी। इसके बाद साल 2018 में आई फिल्म जोरा दस नंबरिया से दीप की लोकप्रियता बढ़ी। इस फिल्म में उसने गैंगस्टर का लीड रोल किया था। पंजाब में उनकी अच्छी खासी लोकप्रियता थी। 

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर