Prayagraj Violence: 40 आरोपी अब भी फरार, सरेंडर नहीं करने पर संपत्ति होगी जब्त

17 जून यानी शुक्रवार जूमे की नमाज को लेकर प्रयागराज प्रशासन अलर्ट है। एसएसपी प्रयागराज का कहना है कि किसी तरह की अव्यवस्था ना हो इसके लिए 10 गुना फोर्स की तैनाती की जाएगी।

Prayagraj Violence, Prayagraj Police, Friday prayers, rioters, Yogi Adityanath Sarkar, Javed Pump
10 जून को प्रयागराज में हुई थी हिंसा 
मुख्य बातें
  • प्रयागराज हिंसा केस में 40 आरोपी अब भी फरार
  • सरेंडर नहीं करने पर संपत्ति जब्ती की कार्रवाई
  • शुक्रवार को जूमे की नमाज को लेकर प्रशासन अलर्ट

प्रयागराज हिंसा केस में पुलिस की कार्रवाई जारी है। मास्टरमाइंड जावेद अहमद उर्फ जावेद पंप को गिरफ्तार किया गया है। लेकिन चालीस आरोपी अब भी फरार है। प्रशासन ने साफ कर दिया है कि अगर आरोपियों ने सरेंडर नहीं किया तो उनकी संपत्ति जब्त की जाएगी। इसके साथ ही जूमे की नमाज के दिन किसी तरह की अप्रिय घटना ना हो उसके लिए 10 गुना फोर्स की तैनाती की जाएगी। पुलिस और प्रशासन ने साफ कर दिया है कि किसी निर्दोष या बेगुनाह के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाएगी। लेकिन जो लोग दोषी होंगे उन्हें बख्शा भी नहीं जाएगा। 

प्रयागराज केस पर एक नजर
पुलिस ने उपद्रवियों के पोस्टर लगाए
सरेंडर नहीं करने पर संपत्ति की होगी कुर्की
तीन फोन नंबर भी जारी
प्रयागराज में पुलिस का फ्लैग मार्च
नामजद 40 आरोपी अब भी फरार
जूमे की नमाज को लेकर पुलिस अलर्ट
10 गुना पुलिस की तैनाती
अब तक 59 आरोपियों के पोस्टर जारी

बुलडोजर एक्शन पर सुनवाई
बता दें कि यूपी सरकार के बुलडोजर एक्शन के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है। हाल ही में कानपुर में जफर हयात हाशमी के करीबी के घर बुलडोजर चला था। इसके साथ ही प्रयागराज हिंसा के मास्टरमाइंड के खिलाफ भी बुलडोजर चला। लेकिन जावेद के परिवार का कहना है कि संपत्ति जावेद के नाम से नहीं बल्कि उसके पत्नी के नाम से थी। 

Prayagraj News in Hindi (प्रयागराज समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर