हिंदू देवी देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने वाली हीर खान को यूपी पुलिस ने दबोचा, 24 घंटे के भीतर कार्रवाई

Heer Khan arrested: हिंदू-देवताओं पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाली इस्लामी कट्टरपंथी महिला हीर खान को प्रयागराज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Heer Khan arrested for making indecent remarks on Hindu deities by prayagraj up police
वीडियो वायरल होने के बाद से ही सोशल मीडिया में हीर खान की गिरफ्तारी के लिए मांग उठी थी  |  तस्वीर साभार: Twitter

उत्तर प्रदेश की प्रयागराज पुलिस ने हिंदू देवी-देवताओं को लेकर अभद्र टिप्पणी करने वाली हीर खान (Heer Khan) को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है, बताया जा रहा है कि गिरफ्तारी के डर से हीर खान अपने घर से फरार हो गई थी और अपने किसी रिश्तेदार के यहां छिप गईं थी, लेकिन पुलिस ने उसका पता निकालकर उसे अरेस्ट कर लिया है। पुलिस ने हीर के खिलाफ आईपीसी की धारा 153-A, 505 और आईटी एक्ट की धारा 66 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया है।

प्रयागराज पुलिस ने बताया कि सोशल मीडिया पर हिन्दू धर्म के देवी देवताओं के विरूद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी से संबंधित वीडियो का संज्ञान लेकर थाना खुल्दाबाद में अभियोग पंजीकृत करके वीडियो को पोस्ट करने वाली अभियुक्ता सना उर्फ हीर को 24 घण्टे के अन्दर गिरफ्तार कर लिया है।

वीडियो वायरल होने के बाद से ही सोशल मीडिया में हीर खान की गिरफ्तारी के लिए मांग उठी थी। जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी हीर खान को जैसे ही जानकारी हुई कि पुलिस का शिकंजा कसने वाला है वैसे ही वो फरार हो गई लेकिन पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया है।

ट्विटर पर #ArrestHeerKhan टॉप ट्रेंड कर रहा था

 हीर खान के इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है गुस्साये लोग आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे और ट्विटर पर #ArrestHeerKhan टॉप ट्रेंड कर रहा था। सोशल मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार हीर खान ने 23 अगस्त को विवादित वीडियो अपलोड किया था जिसके बाद से हीर खान की गिरफ्तारी की पुरजोर मांग उठ रही थी।

Prayagraj News in Hindi (प्रयागराज समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर