Bihar Chunav: बीजेपी में शामिल हुईं दिग्विजय सिंह की बेटी श्रेयसी सिंह, नेशनल लेवल की हैं शूटर

Shreyashi Singh In BJP: पूर्व केन्द्रीय मंत्री दिग्विजय सिंह की बेटी श्रेयसी सिंह बीजेपी में शामिल हो गईं। वो मूल रूप से बिहार के जमुई की रहने वाली हैं।

Shooter Shreyasi Singh daughter of former union minister late Digvijay Singh to join BJP today
Bihar Chunav: BJP में शामिल हुईं दिग्विजय सिंह की बेटी 

मुख्य बातें

  • पूर्व केंद्रीय मंत्री दिग्विजय सिंह की बेटी नेशनल शूटर श्रेयसी सिंह ने थामा बीजेपी का दामन
  • श्रेयसी सिंह की मां पुतुल कुमारी रह चुकी हैं बीेजेपी की नेता
  • श्रेयासी ने साल 2014 में जहां भारत के लिए सिल्वर मेडल जीता था

पटना: पटना: पूर्व केंद्रीय मंत्री दिग्विजय सिंह और पूर्व सांसद पुतुल कुमारी की बेटी श्रेयसी सिंह ने राजनीति में कदम रखने जा रही हैं। राष्ट्रीय लेवल की शूटर श्रेयसी सिंह बीजेपी में शामिल हुईं। बीजेपी के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र यादव ने उन्हें पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई।  खबरों की मानें तो श्रेयसी सिंह बांका के अमरपुर सीट या फिर जमुई विधानसभा सीट से चुनाव लड़ सकती हैं। इससे पहले श्रेयसी के आरजेडी में शामिल होने कयास लगाए जा रहे थे। 

राष्ट्रीय स्तर की शूटर है श्रेयासी

जो राष्ट्रीय व अंतराष्ट्रीय मैदानों में शूटिंग में भारत का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं और 2014 में जहां भारत के लिए रजत पदक जीता था जबकि 2018 में आयोजित कॉमन वेल्थ गेम्स 2018 में गोल्ड मेडल हासिल करने में सफलता हासिल की। श्रेयसी सिंह की मां पुतुल सिंह पहले बीजेपी में थीं और दो बार सांसद रह चुकी हैं। हालांकि बाद में पार्टी ने उन्हें निष्कासित कर दिया था। इससे पहले भी विपक्ष के कई विधायक और नेता बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। 

बीजेपी ने किया जीत का दावा
इससे पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने शनिवार को कहा है कि पूरे बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के पक्ष में जबरदस्त लहर है। गांठों में पड़ी दरार वाले महागठबंधन में इतनी ताकत नहीं कि वह भाजपा के विजय रथ को रोक सके। जायसवाल ने यहां कहा कि राज्य के एक-एक विधानसभा क्षेत्र से उन्हें जो फीडडबैक मिल रहा है, वह स्पष्ट बताता है कि सूबे में भारी बहुमत से राजग की सरकार बनना तय है।


 

Patna News in Hindi (पटना समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर