Shakti Malik Murder case: शक्ति केस में नीतीश कुमार को तेजस्वी की चुनौती, नामांकन से पहले कर सकते हैं गिरफ्तार

शक्ति मलिक हत्याकांड में तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार को गिरफ्तार और पूछताछ की खुली चुनौती दी है। इसके साथ ही उन्होंने इस केस की सीबीआई जांच की भी मांग की है।

Shakti Malik Murder case: तेजस्वी यादव की नीतीश कुमार को चुनौती, नामांकन से पहले कर सकते हैं गिरफ्तार
तेजस्वी यादव-नीतीश कुमार में सीधी लड़ाई 

मुख्य बातें

  • पुर्णिया में आरजेडी के राज्य सचिव शक्ति मलिक की सोते समय हुई थी हत्या
  • शक्ति मलिक की पत्नी ने तेजस्वी, तेज प्रताप यादव समेत चार लोगों के खिलाफ केस कराया है दर्ज
  • एफआईआर दर्ज होने के बाक तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को दी खुली चुनौती

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव से ठीक पहले एक मामले में तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव की मुश्किल बढ़ गई है। आरजेडी के एक नेता शक्ति मलिक की हत्या हुई और उस केस में उनकी पत्नी ने तेजस्वी, तेज प्रताप और अन्य के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई थी। पत्नी का आरोप है कि उसके पति की हत्या में ये लोग सीधे तौर पर जिम्मेदार हैं। एफआईआर दर्ज होने के बाद तेजस्वी यादव का बयान खत के जरिए आया है।

शक्ति केस में नीतीश को तेजस्वी की चुनौती
तेजस्वी यादव ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को खत लिखकर सीबीआई जांच की मांग की है। इसके साथ ही वो धमकी भरे अंदाज में लिखते हैं कि आप चाहें तो मुझे नामांकन से पहले गिरफ्तार कर सकते हैं और पूछताछ कि लिए बुला सकते हैं। वो लिखते हैं कि सांच को आंच कैसा। किसी के आरोप लगाने मात्र से मैं मुजरिम नहीं हो जाता। इसके साथ ही वो यह भी लिखते हैं कि नीतीश सरकार को पता चल चुका है कि हवा का रुख किधर है और इस तरह की राजनीतिक साजिश रची गई है। 


पुर्णिया में शक्ति मलिक की हुई थी हत्या
बता दें कि शक्ति मलिक की पत्नी ने तेजस्वी और उनके भाई पर सीधे सीधे आरोप लगाया है कि पैसों की वजह से उनके पति को मार दिया गया। उनका पति घटना वाले दिन से एक दिन पहले फेसबुक लाइव के जरिए अपनी बात रख रहा था। लेकिन उसकी कुछ बातें आरजेडी के शीर्ष नेताओं को नागवार लगी और उसका नतीजा हम सब देख रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया था कि पैसों के लिए बेजा दबाव बनाया जा रहा था। लेकिन जब शक्ति ने उस दबाव को मानने से इंकार कर दिया तो उसे रास्ते से हटाने की साजिश रची गई और उसे हमेशा हमेशा के मार दिया गया।

 

Bihar Vidhan Sabha Chunav के सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर