Lalu Yadav: पटना में पुराने अंदाज में दिखे लालू यादव, खुद जीप ड्राइव करते हुए निकल पड़े, Video

Lalu Prasad Yadav News : लालू यादव जिस जीप को चलाते नजर आए हैं, वह उनकी पहली गाड़ी है। पिछले कुछ दिनों से स्थापना दिवस के कार्यक्रम चल रहे हैं। जीप चलाते समय लालू यादव में जोश देखा गया।

RJD leader Lalu Prasad Yadav Drives Jeep In Patna
पटना में जीप चलाते नजर आए लालू प्रसाद यादव। 
मुख्य बातें
  • पटना में समर्थों के साथ खुली जीप चलाते नजर आए लालू प्रसाद यादव
  • इस मौके पर लालू यादव में उत्साह एवं जोश दिखाई दिया, कार्यकर्ता भी खुश थे
  • चारा घोटाले में दोषी लालू यादव पिछले कुछ वर्षों से बीमार चल रहे हैं

पटना : राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के संस्थापक लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad yadav) का बुधवार को पुराना अंदाज देखने को मिला। वह खुली जीप में बैठकर कार्यकर्ताओं के साथ सड़क पर निकल गए। खास बात यह है कि इस जीप को वह खुद चला रहे थे। उनके साथ इस जीप में कार्यकर्ता एवं सुरक्षाकर्मी सवार थे। उनका यह पुराना रूप देखकर पार्टी के नेता एवं कार्यकर्ता जहां खुश थे वहीं, लालू यादव में भी नया जोश एवं आत्मविश्वास नजर आया। बता दें कि लालू यादव अभी बीमार चल रहे हैं और उनका इलाज चल रहा है। दो दिन पहले वह पटना लौटे हैं। 

लालू यादव की यह पहली गाड़ी है

लालू यादव जिस जीप को चलाते नजर आए हैं, वह उनकी पहली गाड़ी है। राजद इन दिनों अपना स्थापना दिवस मना रहा है। पिछले कुछ दिनों से स्थापना दिवस के कार्यक्रम चल रहे हैं। पटना कार्यालय में भी कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। जीप चलाकर उन्होंने राजद के कार्यकर्ताओं को संदेश देने की कोशिश की है कि अभी भी उनमें जोश और जुनून कायम है। लालू यादव विनोदी स्वभाव के नेता माने जाते हैं। अपनी राजनीतिक सक्रियता के समय सुर्खियों में बने रहने के लिए वह हमेशा कुछ नया करते रहे हैं।

ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया वीडियो, संदेश भी लिखा

लालू इसका वीडियो भी खुद अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट करते हुए एक संदेश भी लोगों को दिया है। इस वीडियो को लालू के ट्विटर हैंडल पर भी पोस्ट किया गया है। इस वीडियो के साथ लिखा है, 'आज वर्षों बाद अपनी पहली गाड़ी को चलाया। इस संसार में जन्मे सभी लोग किसी ना किसी रूप में ड्राइवर ही तो है। आपके जीवन में प्रेम, सद्भाव, सौहार्द, समता, समृद्धि, शांति, सब्र, न्याय और खुशहाली रूपी गाड़ी सबको साथ लेकर सदा मजे से चलती रहे।'

चारा धोटाले में दोषी हैं लालू यादव

चारा धोटाले में दोषी लालू प्रसाद इन दिनों जमानत पर जेल से बाहर हैं। दिल्ली एम्स में उनका इलाज चला है। इसके बाद वह दिल्ली से पटना लौटे हैं। राजनीतिक रूप से लालू सक्रिय नहीं हैं लेकिन वे ट्विटर के जरिए नीतीश कुमार पर निशाना साधते रहते हैं। हालांकि, बिहार में दो सीटों पर हुए उपचुनाव में उनकी सक्रियता देखने को मिली।  


 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर