Bihar polls 2020: बिहार तय करे किस युग में रहना है, जे पी नड्डा बोले- एनडीए को लेकर कोई भ्रम ना फैलाए

बेगुसराय की रैली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने साफ किया कि एनडीए में सिर्फ जेडीयू, हम, बीजेपी और वीआईपी पार्टी हैं।

 Bihar polls 2020: बिहार तय करे कि किस युग में रहना है, जे पी नड्डा बोले- एनडीए को लेकर कोई भ्रम ना फैलाए
जे पी नड्डा, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष 

मुख्य बातें

  • बिहार को तय करना है कि लालटेन युग या एलईडी युग
  • चिराग पासवान का नाम लिए बगैर जे पी नड्डा बोले- एनडीए को लेकर कोई भ्रम ना फैलाए

पटना। 3 नवंबर को बिहार विधानसभा के दूसरे चरण का चुनाव संपन्न होना है। उससे पहले राजनीतिक दल एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। इन सबके बीच जिस तरह से एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान बार बार पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ कर रहे हैं उससे मतदाताओं में भ्रम बना हुआ है। दरअसल एक तरफ वो पीएम मोदी की तारीफ करते हैं तो दूसरी तरफ नीतीश कुमार की आलोचना करते हैं। इस तरह के हालात से बीजेपी को भी असहज होना पड़ रहा है। लेकिन बेगुसराय की रैली में चिराग पासवान का नाम लिए बगैर जे पी नड्डा ने कहा कि कुछ लोग भ्रम फैला रहे हैं लेकिन वो स्पष्ट करना चाहते हैं कि एनडीए में सिर्फ बीजेपी, जेडीयू, हम और वीआईपी हैं। 

लालटेन या एलईडी युग
तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि वो तेजस्वी से पूछना चाहता हैं कि आपने अपने माता-पिता जो साढ़े सात साल मुख्यमंत्री रहे। उनका चेहरा पोस्टर से क्यों हटा दिया, जब चेहरा हटा दिया तो अब बिहार की जनता से माफी क्यों नहीं मांगते हैं।  जेपी नड्डा ने कहा कि बिहार के लोगों को लालटेन राज और LED राज में से एक चुनना है। उन्होंने कहा कि बिहार 15 सालों से निरंतर प्रगति के पथ पर है। बिहार को लालटेन नहीं, बल्कि LED युग चाहिए, लूटराज नहीं बल्कि सुशासन चाहिए, बाहुबल नहीं बल्कि विकास चाहिए. और इस विकास के लिए एनडीए को विजयी बनाइए।

आरजेडी पर जमकर बरसे नड्डा
जे पी नड्डा ने कहा कि बेगुसराय में क्या होता था। पहले हर बात पर हड़ताल होती थी और उसका असर यहां के विकास पर पड़ता था। लेकिन अब हालात बदल चुके हैं, अब विकास के पथ पर बिहार बढ़ रहा है और उसका असर दिखाई भी दे रहा है। यहां के लोगों की चाहत एक मेडिकल कॉलेज की थी और उन्हें खुशी है उस दिशा में प्रगति हो रही है। 

Bihar Vidhan Sabha Chunav के सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर