Bihar Election: शत्रुघ्न सिन्हा का तेजस्वी यादव पर उमड़ा प्यार, बताया 'बिहार का भविष्य' 

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि बिहार में तेजस्वी यादव नया चेहरा बनकर उभरे हैं प्रधानमंत्री की सभाओं में कम लोग आ रहे हैं मगर तेजस्वी यादव की सभाओं में भीड़ उमड़ रही है।

Shatrughan Sinha
शत्रुघ्न सिन्हा शनिवार को चुनाव प्रचार के लिए गया पहुंचे और संबोधन की शुरुआत उन्होंने बिहार में 'का बा' गाने से की 

बिहार विधानसभा चुनावों (Bihar election 2020) को लेकर प्रचार का दौर जारी है और कोई भी प्रत्याशी अपने विरोधी पर वार करने में चूक नहीं रहा है वैसे भी बिहार की राजनीति के अलग ही रंग हैं। कभी बीजेपी के स्टार चेहरा रहे अभिनेता और पूर्व सांसद शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) भी इस चुनाव में सक्रिय नजर आ रहे हैं वजह भी साफ है कि उनके बेटे कांग्रेस के टिकट पर बांकीपुर से चुनावी समर में हैं।

शॉटगन ने  महागठबंधन के मुख्यमंत्री उम्मीदवार तेजस्वी यादव की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव बेहद होनहार है और भविष्य का चेहरा है।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी के रोजगार सृजन के वादे पर भी हमला बोला साथ ही इस मुद्दे पर तेजस्वी यादव की घोषणा को सराहते हुए उन्होंने कहा कि 10 लाख नौकरी देने के वादे को तेजस्वी पूरा करेंगे क्योंकि तेजस्वी होनहार है और इसके लिए उसने प्लानिंग की होगी  तेजस्वी जो कहता है वह करता है।

तेजस्वी यादव की इंदिरा गांधी से की तुलना 

शत्रुघ्न सिन्हा यहीं नहीं रूके तेजस्वी यादव और इंदिरा गांधी को लेकर भी उन्होंने लिंक बता डाला कहा कि जिस तरीके से अपने जमाने में इंदिरा ट्रेंड होकर राजनीति में आई थीं, वैसे ही तेजस्वी यादव भी आए हैं और उनका विजन साफ है। गौर हो कि शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा भी इस बार चुनावी मैदान में उतरे हैं और कांग्रेस पार्टी से बांकीपुर विधानसभा से चुनाव लड़ रहे हैं।

बिहारी बाबू बोले- बिहार में 'का बा',  बिहार में बहुत जान बा​

वहीं शत्रुघ्न सिन्हा शनिवार को चुनाव प्रचार के लिए गया पहुंचे और संबोधन की शुरुआत उन्होंने बिहार में 'का बा' गाने से की उन्होंने कहा कि लोग पूछते हैं कि बिहार में का बा और हम कहते हैं कि बिहार में बहुत जान बा, यह मेरी जन्मभूमि है, मेरा कर्तव्य बनता था कि चुनाव प्रचार का शुभारंभ मैं अपनी पैतृक भूमि से करूं उन्होंने सीधा नीतीश सरकार पर आरोप लगाया कि मौजूदा सरकार के पास अपने लोगों का आंकड़ा नहीं है और जो अपने लोगों के बारे में नहीं जानती है, न बताने की स्थिति में है ऐसी सरकार को बदलना नागरिकों का कर्तव्य है।


 

Bihar Vidhan Sabha Chunav के सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर