Bihar Chunav: पापा के प्रचार के लिए चुनावी मैदान में उतरी तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या, इस तरह मांगे वोट

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान जोरों पर हैं। इस बीच आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय भी चुनावी मैदान में उतर गई हैं और अपने पिता के लिए वोट मांग रही हैं।

Bihar election Lalu daughter-in-law Aishwarya Rai campaigns for her father Chandrika Rai
Bihar: पापा के प्रचार के लिए मैदान में उतरी ऐश्वर्या राय 

मुख्य बातें

  • चुनावी मैदान में उतरकर लोगों से वोट मांग रही हैं ऐश्वर्या राय
  • ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय जेडीयू के टिकट पर लड़ रहे हैं चुनाव
  • तेजप्रताप और ऐश्वर्या के बीच कोर्ट में चल रहा है तलाक का मुकदमा

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के प्रचार अभियान में अब तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय भी कूद गई हैं। शुक्रवार को ऐश्वर्या अपने पिता और सारण जिले की परसा विधानसभा सीट से जनता दल यू के प्रत्‍याशी चंद्रिका राय के लिए वोट मांगती हुई नजर आई। इस दौरान सिर पर पल्लू रखे हुए ऐश्वर्या बिल्कुल नेताओं के अंदाज में लोगों से हाथ जोड़कर वोट मांग रहीं थी और अपने ऊपर हुए अन्याय का हवाला देते हुए वोट देनी की अपील की।

बड़ी संख्या में लोग उमड़े
ऐश्वर्या के इस रोडशो में बड़ी संख्या में लोगों ने शिरकत की। ऐश्वर्या ने खुद के उपर अन्याय होने की बात कहते हुए लोगों से वोट मांगे। उन्होंने कहा, 'मैं अपने पिता के लिए आप सभी लोगों से वोट मांगने आई हूं। यह परसा विधानसभा क्षेत्र के मान सम्मान की बात है।' ऐश्वर्या राय दरियापुर आवास से निकली और दरियापुर बाजार परसा चौक होते हुए दरिहारा, टरवा कई गांवों में रोड शो किया। इस दौरान ऐश्वर्या ने दावा करते हुए कहा कि उनके पिता चंद्रिका राय परसा से रिकॉर्ड मतों से विजयी होंगे। उन्होंने कहा कि परसा की जनता 10 नवंबर को अपमान का बदला लेगी।

नीतीश के साथ साझा किया मंच
कुछ समय पहले ही जब ऐश्वर्या ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ मंच साझा किया था तभी से कयास लगने शुरू हो गए थे कि वो राजनीति में आ सकती हैं। इस दौरान उन्होंने नीतीश के पांव छूकर आशीर्वाद लिया था औऱ फिर लोगों को संबोधित करते हुए करते हुए वोट भी मांगे थे। इससे पहले नीतीश कुमार ने भी तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की शादी के टूटने का जिक्र करते हुए कहा था कि एक पढ़ी लिखी लड़की से इस तरह व्यवहार हुआ।

कोर्ट में लंबित है मामला

ऐश्वर्या के पति तेज प्रताप यादव इस बार हसनपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। दोनों के बीच तलाक का मामला फिलहाल अदालत में लंबित है और इस पर सुनवाई जारी है। ससुराल से पिता के घर आने के बाद से ही ऐश्वर्या लगातार सार्वजनिक कार्यक्रमों से दूर रहीं थी और कयास ये भी लगाए जा रहे थे कि वो खुद चुनाव लड़ सकती हैं। लेकिन फिलहाल वो चुनाव तो नहीं लड़ रही हैं लेकिन पिता के प्रचार अभियान में उतर गई हैं।

आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के लिए तीन चरणों में मतदान हो रहा है और पहले चरण में 28 अक्टूबर को 71 सीटों पर मतदान हो चुका है।

Bihar Vidhan Sabha Chunav के सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर