Bihar Chunav: वोटों की गिनती शुरू होते ही तेज प्रताप यादव ने कह दी ये बात- तेजस्वी भवः बिहार!

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: वोटों की गिनती 38 जिलों के 55 मतगणना केंद्रों पर हो रही है। काउंटिंग शुरू होते ही तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर कही ये बात।

Bihar Chunav 2020: As soon as the counting of votes started, Tej Pratap Yadav tweeted - Tejashwi Bhav Bihar!
Tejashwi Yadav, Tej Pratap Yadav 

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए तीन चरणों में मतदान हुए। आज (10 नवंबर) वोटों की गिनती हो रही है। वोटों की गिनती 38 जिलों के 55 मतगणना केंद्रों पर हो रही है। आज तय हो जाएगा बिहार के अगले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार होंगे या तेजस्वी यादव होंगे। उधर वोटों की गिनती शुरू होने से पहले तेजस्वी के बड़े भाई और बिहार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर तेजस्वी यादव को आशीर्वाद दिया। उन्होंने ट्वीट किया- तेजस्वी भवः बिहार!

243 सीट वाले बिहार विधानसभा का चुनाव तीन चरणों में 28 अक्टूबर (71 सीटों), 3 नवंबर (94 सीटों) और 7 नवंबर (78 सीटों) को संपन्न हुआ था। बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर विभिन्न टीवी चैनलों के एग्जिट पोल में आरजेडी के नेतृत्व वाले विपक्षी महागठबंधन की प्रदेश में सत्ताधारी एनडीए पर बढ़त की भविष्यवाणी की गई है, जिसने तेजस्वी यादव को अपने मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में पेश किया है।

Bihar Vidhan Sabha Chunav के सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर