Bihar CM: चुनावी रूझानों से उत्साहित बिहार बीजेपी से उठी मांग- इस बार BJP का हो मुख्यमंत्री

Bihar chunav result:बिहार में विधानसभा चुनाव की मतगणना जारी है इस बीच बीजेपी के नेता बिहार में अपनी पार्टी का मुख्यमंत्री बनाने की मांग करने लगे हैं।

BIHAR BJP
गौरतलब है कि बीजेपी राज्य में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है 

बिहार विधानसभा चुनाव की जारी मतगणना के बीच जो तस्वीर दिख रही है वो  क्लोज फायटिंग वाली है यानि एनडीए और महागठबंधन के बीच खासी टक्कर चल रही है, लेकिन अब तक हुई वोटों की गिनती के आधार पर बीजेपी (BJP) सबसे बड़ी पार्टी बनकर सामने आई है इसको देखकर बीजेपी  के नेता बिहार में अपनी पार्टी का मुख्यमंत्री बनाने की मांग करने लगे हैं।

इस बीच अनुसूचित मोर्चा के अध्यक्ष अजित चौधरी (Ajit Chaudhary) ने इस बात की मांग रख दी है कि इस बार बिहार में मुख्यमंत्री का चेहरा बीजेपी से हो, ऐसा इसलिए कि राज्य में इस बार बीजेपी का आंकड़ा ज्यादा है इसलिए उनको लगता है कि अब बिहार में बीजेपी का ही चेहरा होना चाहिए।

गौरतलब है कि बीजेपी राज्य में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है, वहीं बीजेपी के एक बड़े नेता कैलाश विजयवर्गीय ने सुबह कहा था कि अभी तक तो नीतीश कुमार ही सीएम का फेस है लेकिन शाम तक पता चलेगा कि कौन बिहार का मुख्यमंत्री बनेगा इस बात के भी मायने निकाले जा रहे हैं।

नीतीश कुमार एक बार फिर से CM की कुर्सी पर बैठना चाहते हैं

वहीं बिहार में नीतीश कुमार ने इस चुनाव को अपना आखिरी चुनाव घोषित कर दिया है और कहा कि इसके बाद वो राजनीति से संन्यास ले लेंगे मगर नतीजों से ऐसा होता दिख नहीं रहा हैं हांलाकि इस बारे में अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी वहीं इसपर जेडीयू के प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा कि अभी काउंटिंग खत्म नहीं हुई है उसके बाद देखेंगे सीटों का आंकडा क्या रहता है।
 

Bihar Vidhan Sabha Chunav के सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर