Noida: नोएडा में लिव-इन कपल ने उठाया खौफनाक कदम, 21वीं मंजिल से कूदकर किया सुसाइड

Noida News: गौर सिटी के 14 एवेन्यू में एक युवक-युवती ने बिल्डिंग की 21वी मंजिल से कूदकर सुसाइट कर लिया। पुलिस के अनुसार दोनों लिव इन में रहते थे। सुसाइट करने वाला युवक गाजियाबाद का रहने वाला था और एक आईटी कंपनी में जॉब कर रहा था, वहीं अभी तक युवती की पहचान नहीं हो पाई है।

Noida Couples Suicide
प्रतीकात्मक तस्वीर  |  तस्वीर साभार: फेसबुक
मुख्य बातें
  • गौर सिटी में 21वीं मंजिल से कूद कर कपल ने किया सुसाइट
  • कपल यहां किराये पर फ्लैट लेकर लिव इन में रह रहा था
  • पुलिस को नहीं मिला कोई सुसाइट नोट, मामले की जांच जारी

Noida Couple Suicide: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गौर सिटी से एक बड़ा मामला सामने आया है। यहां के 14 एवेन्यू में एक युवक-युवती ने बिल्डिंग की 21वी मंजिल से कूदकर सुसाइट कर लिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। नोएडा पुलिस के अनुसार, शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि यहां पर दोनों किराए का फ्लैट लेकर लिव इन में रहते थे। दोनों किसी कंपनी में जॉब कर रहे थे।

सोसाइटी के लोगों ने बताया कि दोनों 14 एवेन्यू में एक बिल्डिंग की 21वीं मंजिल पर रहते थे। दोनों देर शाम एक साथ छत से कूद गए। दोनों के गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो उन्‍हें घटनास्‍थल पर खून से लथपथ दो शव मिले। जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। इस घटना से वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। हालांकि अभी तक सुसाइट के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।

युवक गाजियाबाद का, युवती की पहचान नहीं हो पाई

पुलिस ने बताया कि सोसाइटी के लोगों से पूछताछ में पता चला है कि दोनों युवक-युवती एफ टावर में 22वें फ्लोर के फ्लैट में काफी समय से लिव-इन में रह रहे थे। सुसाइट करने वाला युवक एक आईटी कंपनी में जॉब करता था। युवक सचिन पुत्र ‌अजय मूलरूप से गाजियाबाद के विजय नगर का रहने वाला था। सचिन के साथ उसके भाई बहन भी रहते थे। घटना के समय दोनों गाजियाबाद निवासी अपने परिजन के पास गए हुए थे। फ्लैट पर युवक और युवती दोनों अकेले थे। आत्महत्या करने से पहले उन दोनों ने अपने फ्लैट का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया, उसके बाद बालकनी से नीचे कूद कर जान दे दी। पुलिस फ्लैट का लॉक तोड़कर अंदर गई, लेकिन वहां से कोई सुसाइट नोट बरामद नहीं हुआ। वहीं अभी तक मृतक युवती की भी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने युवक के परिजनों से संपर्क कर घटना की जानकारी दे दी है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर