Greater Noida Crime: नोएडा में ट्यूशन पढ़ाने के नाम पर छेड़छाड़ करने वाला रिटायर्ड फौजी गिरफ्तार, जानिए मामला

Greater Noida Police: ग्रेटर नोएडा पुलिस ने एक छेड़छाड़ के मामले में कार्रवाई करते हुए ट्यूशन पढ़ाने वाले रिटायर्ड फौजी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी बच्ची को पढ़ाने के बहाने गंदी हरकत करता था। परेशान बच्ची ने सारी बात परिजनों को बताई थी।

Greater Noida Crime News
ग्रेटर नोएडा में ट्यूशन पढ़ाने वाला रिटायर्ड फौजी गिरफ्तार, बच्चियों से करता था छेड़छाड़ 
मुख्य बातें
  • नॉलेज पार्क थाना पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार
  • 11 साल की बच्ची ने परिजनों को बताई थी छेड़छाड़ की बात
  • दनकौर कोतवाली पुलिस ने नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपी को किया गिरफ्तार

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में नाबालिग बच्चियों के साथ छेड़छाड़ का मामला लगातार बढ़ता ही जा रहा है। बता दें कि नोएडा के थाना सेक्टर 39 पुलिस 4 साल की बच्ची के साथ हुई डिजिटल रेप की अभी जांच कर ही रही है। इसी बीच ग्रेटर नोएडा में बच्चों को कोचिंग पढ़ाने वाले रिटायर्ड फौजी की गंदी हरकत सबके सामने आई है। नॉलेज पार्क थाना पुलिस ने पीड़ित बच्ची के परिजनों की शिकायत के बाद सेवानिवृत्त फौजी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि ग्रेटर नोएडा में पुलिस की गिरफ्त में आए रिटायर्ड फौजी पर आरोप लगा है कि वह अपने मकान में छोटी कक्षा के बच्चों को कोचिंग पढ़ाता है। वह छोटी बच्चियों के साथ गंदी हरकत करता था। नॉलेज पार्क थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया है कि फौजी के पास कोचिंग पढ़ने के लिए आने वाली एक बच्ची ने अपने परिजनों से इसकी शिकायत की थी। बताया था कि आरोपी ट्यूशन पढ़ाने के बहाने अपने पास बैठा लेता है और कई बार वह गोद में बैठा कर गंदी हरकत करने लगता था।

पुलिस प्रकरण की जांच में जुटी

मिली जानकारी के अनुसार बच्ची की शिकायत के बाद उसके परिजनों ने कोतवाली नॉलेज पार्क में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। नॉलेज पार्क थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया है कि परिजनों की शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है। इस संबंध में आरोपी से सख्ती से पूछताछ जारी है।

इधर, दनकौर में भी छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के लिए बता दें कि दूसरा मामला ग्रेटर नोएडा के कोतवाली दनकौर का है। जिसमें पुलिस ने मोहम्मद के बेटे 19 वर्षीय अनीश को यमुना एक्सप्रेसवे पर सलारपुर अंडरपास के पास से दबोच लिया है। दनकौर कोतवाली के प्रभारी ने बताया है कि 9 सितंबर को अनीश ने पीड़िता के घर में घुसकर उसकी नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी थी। विरोध करने पर उसे गाली दी और मारपीट भी की थी। पीड़िता के शिकायत करने के बाद थाने में छेड़छाड़, मारपीट और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था। आरोपी को यमुना एक्सप्रेसवे पर सलारपुर अंडरपास के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर