Shocking! नेग न मिला तो ले ली मासूम की जान, मुंबई में हुए मर्डर के लिए किन्‍नर सहित 2 गिरफ्तार

मुंबई से चौंकाने वाली वारदात सामने आई है। यहां नेग न मिलने पर किन्‍नर ने तीन माह की मासूम को अगवा कर लिया और फिर उसकी हत्‍या कर दी। इस मामले में किन्‍नर सहित दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है।

नेग न मिला तो ले ली मासूम की जान, किन्‍नर सहित 2 गिरफ्तार
नेग न मिला तो ले ली मासूम की जान, किन्‍नर सहित 2 गिरफ्तार  |  तस्वीर साभार: Representative Image

मुंबई : मुंबई में तीन माह की मासूम की हत्‍या के सिलसिले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें एक किन्‍नर भी शामिल है। पुलिस का कहना है कि मासूम की हत्‍या उसके घरवालों द्वारा किन्नरों को नेग नहीं दिए जाने के कारण की गई। नेग न मिलने के कारण मासूम के अपहरण और फिर हत्‍या की वारदात के बारे में जानकार लोग सकते में आ गए हैं।

यह घटना मुंबई के कफे परेड इलाके की बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि बच्‍ची के पैदा होने पर कुछ किन्‍नर उसके घर में नेग मांगने पहुंच गए थे। लेकिन बच्‍ची के घरवालों ने किन्‍नरों को नेग देने से इनकार कर दिया था। इससे बौखलाए किन्‍नरों ने बच्‍ची का अपहरण कर लिया और फिर उसकी हत्‍या कर दी। इस मामले में किन्‍नर सहित दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

बख्‍शीश न मिलने पर दिया वारदात को अंजाम

पुलिस के मुताबिक, किन्‍नरों कफे परेड इलाके की झुग्‍गी बस्‍ती इलाके में एक परिवार के यहां बच्‍ची के जन्‍म के बारे में जानकारी मिली थी, जिसके बाद वे गुरुवार को वहां बख्‍शीश मांगने पहुंचे थे, लेकिन घरवालों ने उन्‍हें बख्‍शीश देने से इनकार कर दिया और उन्‍हें वहां से चले जाने को कहा। रात में बच्‍ची के माता-पिता उसे अपने पास लेकर सो गए। लेकिन सुबह उनकी नींद खुली तो बच्‍ची वहां नहीं थी।

बदहवाश घरवालों ने बच्‍ची को बहुत तलाशा, पर जब उन्‍हें इस बारे में कोई सूचना नहीं मिली तो उन्‍होंने इस बारे में पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने तफ्तीश की तो उन्‍हें गुरुवार को किन्‍नरों के घर पहुंचने के बारे में पता चला। उन्‍होंने जांच इसी दिशा में शुरू की और एक किन्‍नर और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया। उन्‍होंने मामले में अपनी संलिप्‍तता स्‍वीकार कर ली।

मां-बाप के पास से मासूम को उठा ले गए किन्‍नर

पूछताछ के दौरान यह खुलासा हुआ कि बख्‍शीश नहीं मिलने से नाराज किन्‍नर ने अपने एक सहयोगी के साथ मिलकर बच्‍ची को उसके मां-बाप के पास से गुरुवार रात उठा लिया, जब वे सो रहे थे। बाद आरोपियों ने उसे अरब सागर के नजदीक कीचड़ में फेंक दिया। पुलिस ने बच्‍ची का शव बरामद कर लिया, जिसके बाद उसे पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा गया। मामले में जांच की जा रही है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर