पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ बैलगाड़ी पर प्रदर्शन कर रहे थे कांग्रेस कार्यकर्ता, तभी सब गिरे धड़ाम [Video]

Congress protest against petrol price hike: ईंधन की बढ़ती कीमतों को मुद्दा बनाकर विपक्ष सरकार को घेरने में जुटा है। कांग्रेस ने इस मसले पर बैलगाड़ी लेकर प्रदर्शन किया, लेकिन यह अचानक टूट गई और सब नीचे गिर गए।

बैलगाड़ी पर कांग्रेस का प्रदर्शन, तभी सब गिरे धड़ाम
बैलगाड़ी पर कांग्रेस का प्रदर्शन, तभी सब गिरे धड़ाम  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुंबई : पेट्रोल-डीजल, एलपीजी सिलेंडर की बढ़ती कीमत से आम लोग हलकान हुए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर इसे लेकर लोग नाराजगी के साथ-साथ तमाम तरह के मीम्‍स भी शेयर कर रहे हैं और इसके जरिये अपनी भावनाएं पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं। सियासी दलों के लिए भी यह बड़ा मसला है, जिसके जरिये वे सरकार को घेरने की कोशिशों में जुटे हैं।

विपक्षी दल ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ जगह-जगह प्रदर्शन कर रहे हैं। मुंबई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शनिवार को पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों के खिलाफ बैलगाड़ी पर प्रदर्शन निकाला। लेकिन यह उन्‍हें भारी पड़ गया। बैलगाड़ी पर इतने कार्यकर्ता सवार हो गए कि भार की वजह से वह टूट गई और सभी अचानक धड़ाम से नीचे गिर गए। कुछ लोगों को इस दौरान चोट भी आई।

...और टूट गई बैलगाड़ी

यह प्रदर्शन मुंबई के सायन कोलीवाड़ा भरनी नाका पर कांग्रेस नेता भाई जगताप के नेतृत्‍व में निकाला गया था। इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें पार्टी कार्यकर्ताओं बैलगाड़ी पर देखा जा सकता है। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता केंद्र सरकार के खिलाफ और पार्टी अध्‍यक्ष राहुल गांधी के समर्थन में नारेबाजी करते सुने जा सकते हैं कि तभी बैलगाड़ी टूट गई और वहां अफरातफरी मच गई।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस पर तरह-तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ईंधन की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस सहित तमाम विपक्षी पार्टियां जहां सरकार को घेरने में जुटी हैं, वहीं केंद्र में सत्‍तारूढ़ बीजेपी का कहना है कि पेट्रोलियम उत्‍पादों की कीमतें अंतरराष्ट्रीय बाजार से जुड़ी हैं और जब अंतरराष्ट्रीय बाजार स्थिर होगा तो देश में कीमतें भी कम हो जाएंगी।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर