Shocking! ब्‍लड सैंपल लेने के नाम पर पत्‍नी, बेटी को दी जहर की सुई, फिर ले ली अपनी जान

मुंबई में 68 वर्षीय एक एनेस्‍थेटिस्‍ट ने ब्‍लड सैंपल लेने के बहाने पत्‍नी और बेटी को जहर की सुई दे दी और बाद में खुद भी जहर का इंजेक्‍शन ले लिया। पुलिस को मामले में एक सुसाइड नोट भी मिला है।

Shocking! ब्‍लड सैंपल लेने के नाम पर पत्‍नी, बेटी को दी जहर की सुई, फिर ले ली अपनी जान
Shocking! ब्‍लड सैंपल लेने के नाम पर पत्‍नी, बेटी को दी जहर की सुई, फिर ले ली अपनी जान  |  तस्वीर साभार: Representative Image

मुख्य बातें

  • 68 वर्षीय एक शख्‍स ने ब्‍लड सैंपल लेने के बहाने पत्‍नी, बेटी को जहर की सुई दे दी
  • बाद में शख्‍स ने खुद को भी जहर का इंजेक्‍शन लगा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई
  • बताया जा रहा है कि वह बेटी की शादी नहीं होने और काम नहीं मिलने के कारण परेशान थे

मुंबई : मुंबई से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां 68 साल के एक बुजुर्ग ने कथित तौर पर अपनी पत्‍नी और बेटी को ब्‍लड सैंपल लेने के नाम पर जहर की सुई दी और फिर खुद भी इसे इंजेक्‍ट कर लिया। इस घटना में बुजुर्ग और बेटी की जहां जान चली गई, वहीं पत्‍नी पर जहर की सुई का बहुत असर नहीं हुआ और उनकी जान बच गई। पुलिस को इस मामले में एक सुसाइड नोट मिला है, जिससे मामले का खुलासा हुआ।

यह घटना मुंबई के विले पार्ले की है, जहां बुजुर्ग ने अपने आवास पर ही वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि वह अपनी बेटी की शादी तय नहीं हो पाने और काम नहीं मिलने को लेकर तनाव में थे। वह पेशे से एनेस्‍थेटिस्‍ट बताए जा रहे हैं। शख्‍स की बेटी की उम्र 37 साल थी और अब तक उसकी शादी नहीं हो पाई थी, जिससे वह परेशान थे।

ब्लड सैंपल लेने के बहाने दिया जहर

इंडियन एक्‍सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना 26 जून की है, जब एनेस्‍थेटिस्‍ट ने ब्‍लड सैंपल लेने के बहाने पत्‍नी और बेटी के शरीर में जहर का इंजेक्‍शन दे दिया। 27 जून की सुबह जब उनकी पत्‍नी की नींद खुली तो उन्‍होंने देखा कि पति और बेटी बेसुध पड़े हैं। उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्‍टर्स ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया। जहर की सुई का बहुत असर शख्‍स की पत्‍नी पर नहीं हुआ था। 

पुलिस को जो सुसाइड नोट मिला है, उसमें शख्‍स ने अपने फैसले के लिए किसी को जिम्‍मेदार नहीं ठहराया है और लिखा है कि वह बेटी की शादी नहीं हो पाने और काम नहीं मिलने के कारण हताश थे।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर