Madan Sharma: 'पूर्व नेवी अफसर के साथ मारपीट अस्वीकार्य', रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शिवसैनिकों को दी नसीहत

नेवी के रिटायर्ड ऑफिसर मदन शर्मा के साथ शिवसैनिकों द्वारा मारपीट को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अस्वीकार्य बताया। उन्होंने कहा कि इस तरह की हरकत बर्दाश्त नहीं की जा सकती है।

Madan Sharma: 'पूर्व नेवी अफसर के साथ मारपीट अस्वीकार्य', रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शिवसैनिकों को दी नसीहत
पूर्व नेवी अफसर से मारपीट पर रक्षा मंत्री की सख्त प्रतिक्रिया 

मुख्य बातें

  • मुंबई में रिटायर्ड नेवी अफसर के साथ शिवसैनिकों ने मारपीट की थी।
  • उद्धव ठाकरे के कार्टून को फॉरवर्ड किए जाने से थे नाराज
  • पीड़ित नेवी के अफसर ने महाराष्ट्र सरकार को बर्खास्त करने की मांग की।

मुंबई: नेवी के एक रिटायर्ड अफसर मदन शर्मा को कथित तौर पर शिवसैनिकों ने जमकर मारापीटा था। गुनाह उनका सिर्फ यह था कि सीएम उद्धव ठाकरे से संबंधित कॉर्टून को उन्होंने फारवर्ड किया। लेकिन यह सब शिवसैनिकों को रास नहीं आया और नतीजा यह हुआ कि उन्हें बुरी तरह से पीटा गया। इस मुद्दे पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि यह स्वीकार्य नहीं है। 


राजनाथ सिंह बोले इस तरह की हरकत स्वीकार्य नहीं
राजनाथ सिंह ने कहा कि मुंबई में गुंडों द्वारा हमला करने वाले सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा से उन्होंने बात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली गई। पूर्व सैनिकों पर इस तरह के हमले पूरी तरह से अस्वीकार्य और अपमानजनक हैं। मैं मदन जी को शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। उन्होंने कहा कि इस तरह की वारदात को किसी भी सूरत में स्वीकार नहीं किया जा सकता है। महाराष्ट्र सरकार को इस मुद्दे पर सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए

पीड़ित अधिकारी की बेटी ने सुनाई पूरी दास्तां
67 साल के पीड़ित मदन शर्मा की बेटी ने बताया कि मेरे पिताजी को सुबह से फोन आ रहे थे। उनसे पूछा जा रहा है कि ये मैसेज कहां से आया है, किसने किया है। 12 बजे उन्हें सोसायटी के बाहर बुलाया और फिर उनको मारना शुरू कर दिया। फिर पुलिस मेरे डैड को गिरफ्तार करने आई। पुलिस के आने के बाद मैंने अपने क्षेत्र के विधायक को फोन किया और तब से विधायक हमारी मदद कर रहे हैं।  मैंने बस इतना किया था कि एक फॉरवर्ड मैसेज को फॉरवर्ड कर दिया। पुलिस भी मुझे गिरफ्तार करने आई। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाया जाना चाहिए। महाराष्ट्र सरकार को बर्खास्त कर देना चाहिए। 

आरोपी शिवसैनिक गिरफ्तार
नौसेना के पूर्व अधिकारी मदन शर्मा पर हमले के मामले में अभी तक पुलिस ने शिवसेना नेता कमलेश कदम सहित 6 लोगों को अरेस्ट किया गया है। कमलेश कदम शिवसेना का शाखा प्रमुख है।  कदम और उनके 8-10 साथियों के खिलाफ मुंबई के समता नगर पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी। रिटायर नेवी ऑफिसर ने व्हाट्सएप पर कथित रूप से महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का एक कार्टून फॉरवर्ड कर दिया था जिसके बाद कुछ शिवसैनिकों ने उनके घर के नीचे जाकर मदन शर्मा की पिटाई की थी।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर