Mumbai Flyover Collapsed: मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में निर्माणाधीन फ्लाईओवर गिरा, 9 लोग घायल

Flyover Collapsed in Mumbai: मुंबई में शुक्रवार सुबह एक बड़ा हादसा हुआ है। बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स इलाके में निर्माणाधीन फ्लाईओवर का एक हिस्सा गिर गया। इस हादसे में कम से कम 9 लोग घायल हैं।

flyover collapsed in mumbai, Mumabi latest News
Mumbai: बांद्रा कुर्ला में निर्माणाधीन फ्लाईओवर गिरा  |  तस्वीर साभार: ANI

मुख्य बातें

  • मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में हुआ बड़ा हादसा
  • निर्माणाधीन पुल के गिरने से कम से कम 9 लोग हुए घायल
  • घायलों को किया गया अस्पताल में भर्ती, बचाव और राहत कार्य है जारी

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में आज सुबह एक बड़ा हादसा हुआ है। बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर का एक हिस्सा गिर गया जिसमें कम से कम 9 लोगों के घायल होने की खबर है। ये सभी लोग मजदूर बताए जा रहे हैं। मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड मौजूद है तथा बचाव एवं राहत का कार्य जारी है। हादसा सुबह 4.30 बजे हुआ जब निर्माणाधीन पुल का एक हिस्सा भरभराकर गिर गया।

तो हो सकता था बड़ा नुकसान

गनीमत ये रही है कि हादसे में किसी की जान नहीं गई है। यही हादसा अगर दिन के वक्त होता तो इसमें जानमाल का बड़ा नुकसान होने की पूरी संभावना थी। मुंबई के पॉश इलाके में हुए इस हादसे के बाद कार्य की गुणवत्ता को लेकर भी कई सवाल उठ रहे हैं। अधिकारियों के मुताबिक, इस बात की जांच की जा रही है कि आखिर कैसे और किन कारणों से यह हादसा हुआ।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर