Mumbai Airport: मुंबई एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा टला, ट्राली खींचने वाले ट्रैक्टर में आग लगी

Mumbai Airport : मुंबई एयरपोर्ट पर सोमवार को बड़ा हादसा होने से बच गया। दरअसल, यहां एक विमान के पास यात्रियों का सामान ले जाने वाली ट्राली में आग लग गई। यह ट्राली विमान के बहुत नजदीक थी।

Accident averted at Mumbai Airport, trolly catches fire  near aeroplane
मुंबई एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा टला। 
मुख्य बातें
  • एयर इंडिया के विमान के काफी नजदीक थी ट्राली को खींचने वाला ट्रैक्टर
  • विमान में यात्री सवार थे, दमकल की गाड़ियों ने आग पर तत्काल काबू पाया
  • मुंबई से जानगर की उड़ान पर था एयर इंडिया का विमान, 85 लोग थे सवार

मुंबई : मुंबई एयरपोर्ट पर सोमवार को बड़ा हादसा होने से बच गया। दरअसल, यहां एक विमान के पास यात्रियों का सामान ले जाने वाली ट्राली को खींचने वाले ट्रैक्टर में आग लग गई। यह ट्राली विमान के बहुत नजदीक थी। गनीमत यह रही कि आग विमान तक नहीं पहुंची। आग विमान तक पहुंच जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था। मौके पर पहुंचीं फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। ट्रैक्टर में यह आग कैसे लगी अभी फिलहाल इसकी जांच की जा रही है। हादसे में किसी जान-माल का नुकसान नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि दिन के करीब एक बजे यह घटना हुई। 

हादसे में कोई घायल नहीं हुआ

एयर इंडिया के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि इस हादसे में न तो कोई घायल हुआ है और न ही किसी को क्षति पहुंची हैं। अधिकारी ने बताया कि ट्रॉली खींचने वाले ट्रैक्टर में आग कैसे लगी इसकी जांच की जा रही है।

मुंबई से जामनगर की उड़ान पर था विमान

अभी जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक विमान में यात्री सवार थे। यह हादसा एयर इंडिया के विमान एआईसी-647 के पास हुआ। यह विमान मुंबई से जामनगर जाने वाला था। बताया जा रहा है कि एयर इंडिया के इस विमान में 85 लोग सवार थे। ट्रैक्टर में आग लगते ही एयरपोर्ट पर मौजूद दमकल की गाड़ियां तुरंत मौके पर पहुंचीं और आग पर काबू पाया। 

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर