Aditya Thackeray Escape: बाल बाल बचे आदित्य ठाकरे, मीटिंग के दौरान स्लैब समेत झूमर गिरी

महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे बाल बाल बच गए। दरअसल सह्याद्रि गेस्ट हाउस के हॉल नंबर चार में मीटिंग के दौरान झूमर गिर गई।

Aditya Thackrey Escape: बाल बाल बचे आदित्य ठाकरे, मीटिंग के दौरान झूमर गिरी
सह्याद्रि गेस्ट हाउस के हॉल नंबर चार में झूमर गिरी, बाल बाल बचे आदित्य ठाकरे 

मुख्य बातें

  • महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे बाल बाल बचे
  • सह्याद्रि गेस्ट हाउस के हॉल नंबर चार में स्लैब समेत झूमर गिरी
  • जिस समय हादसा हुआ उस वक्त वो मीटिंग ले रहे थे।

मुंबई। कहते हैं कि जाको रखे तो साइंया तो खतरा टल ही जाता है। यह कहावत महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे र सटीक बैठी।शुक्रवार शाम वो सह्याद्री गेस्ट हाउस के हॉल नंबर चार में मीटिंग कर रहे थे कि एक स्लैब के साथ एक विशाल झूमर गिर गई। बड़ी बात यह रही है कि वो इस हादसे में बाल बाल बच गए। इस मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं कि आखिर किस वजह से हादसा हुआ। उस हादसे में आदित्य ठाकरे पूरी तरह सुरक्षित हैं। 

इस तरह स्लैब समेत झूमर गिरी
दुर्घटना की आवाज से लोगों में थोड़ी दहशत फैल गई। लोग इधर उधर भागने लगे। हालांकि स्लैब समेत झूमर गिरने के बाद लोक निर्माण विभाग की टीमों ने सर्वे शुरू किया। अधिकारियों का कहना है कि इस हादसे के बाद पूरी बिल्डिंग की सुरक्षा ऑडिट कराए जाने का फैसला किया गया है। फिलहात को हॉल नंबर 4 में जो हादसा हुआ है उसके बारे में तहकीकात की जा रही है। इसमें अगर कोई संरचानात्मक खामी होगी तो उसे दूर किया जाएगा। अगर इसके लिए किसी तरह की लापरवाही हुई है तो जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

सह्याद्रि गेस्ट हाउस में ज्यादातर बैठकें
बता दें कि इस समय महाराष्ट्र कोरोना की मार झेल रहा है और राज्य सरकार के मंत्री और आलाअफसरान हालात को कंट्रोल में लाने के विए पूरजोर कोशिश कर रहे हैं। अधिकारियों का कहना है कि कोरोना महामारी की वजह से सीएम समेत ज्यादातर मंत्री सह्याद्रि में ही मीटिंग करते हैं। कोरोना के खिलाफ लड़ाई में महाराष्ट्र सरकार का कहना है कि वो सही दिशा में आगे बढ़ रही है। हाल ही में महाराष्ट्र सरकार ने कहा वैक्सीनेशन के मुद्दे पर केंद्र सरकार से सहयोग नहीं मिल रहा है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर