UP:बलिया के एसडीएम के डंडे पर योगी सरकार का चला डंडा, सड़क पर तांडव मचाना पड़ा भारी

Ballia SDM Suspend: यूपी के बलिया के एसडीएम अशोक चौधरी की बर्बरता का मामला सामने आने के बाद सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ ने तत्काल कार्रवाई करते हुए उन्हें पद से हटा दिया है। 

UP Chief Minister Yogi Adityanath SDM of Ballia has been suspended with immediate effect 
मास्क पहने होने के बाद भी बावजूद उप जिलाधिकारी ने दो युवकों की जमकर पिटाई की 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बलिया के एसडीएम अशोक चौधरी को पद से हटा दिया है बताया जा रहा है कि गुरूवार को बलिया जिले में उप जिलाधिकारी ने बर्बरता की सीमाएं तोड़ डाली, मास्क पहने होने के बाद भी बावजूद उप जिलाधिकारी ने युवकों की जमकर पिटाई की इतना ही नहीं एसडीएम ने महिला के साथ जा रहे एक बाइक सवार को भी नही बख्शा और उनकी भी सरेआम पिटाई कर डाली, इसके अलावा एसडीएम का डंडा और भी लोगों पर बरसा।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था और एसडीएम के बर्ताव की खासी आलोचना हो रही थी। वहीं इस घटना की जानकारी होने के बाद सीएम योगी ने संज्ञान लेते हुए एसडीएम अशोक चौधरी को उनके पद से हटा दिया और राजस्व परिषद से अटैच कर दिया। 

क्या था ये सारा मामला

​बलिया जिले के बेल्थरारोड उपजिलाधिकारी बेल्थरारोड अशोक चौधरी कोविड संक्रमण से बचने के लिये शहर में मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के लिए चलाये जा रहे अभियान का निरिक्षण करने पहुंचे थे। दोपहर में एसडीएम अशोक चौधरी कुछ पुलिस वालों को लेकर कचहरी में निकले और मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग न बनाने वालों पर डंडे बरसाने लगे। इस दौरान उन्होंने कई लोगों पर डंडे से पिटाई कर डाली।

सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क के नाम पर तहसील में आए लोगों को दौड़ा दौड़ाकर पीटा उन्होंने बुजुर्गों को भी नहीं बख्शा। इस दौरान एसडीएम तो लाठियों से पीटते ही रहे उनके साथ मौजूद पुलिस वालों ने भी लोगों पर जमकर डंडे बरसाए।


 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर