आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेस वे पर भीषण हादसा, बिहार से दिल्‍ली जा रही बस दुर्घटनाग्रस्‍त, 5 की मौत, 25 घायल

Bus accident on Agra-Lucknow Expressway: आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेस वे पर एक निजी बस और एक अन्‍य वाहन की टक्‍कर में भीषण हादसा हो गया, जिसमें 5 लोगों की जान चली गई, जबकि 25 अन्‍य घायल हो गए।

आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेस वे पर भीषण हादसा, बिहार से दिल्‍ली आ रही बस दुर्घटनाग्रस्‍त, 5 की मौत, 18 घायल
आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेस वे पर भीषण हादसा, बिहार से दिल्‍ली आ रही बस दुर्घटनाग्रस्‍त, 5 की मौत, 25 घायल  |  तस्वीर साभार: ANI

मुख्य बातें

  • आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेस वे पर एक निजी बस और एक अन्‍य वाहन की टक्‍कर हो गई
  • इस हादसे में 5 लोगों की जान चली गई, जबकि 25 अन्‍य घायल हो गए
  • बस में 45 यात्री थे, जो बिहार से दिल्‍ली जा रहे थे

कन्‍नौज : बिहार से दिल्‍ली जा रही एक निजी बस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हादसे का शिकार हो गई, जिसमें 5 लोगों की जान चली गई, जबकि 25 अन्‍य घायल हो गए। घयलों को अस्‍पताल ले जाया गया है। बस बिहार के मधुबनी से दिल्‍ली जा रही थी, जब आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेस वे पर रविवार सुबह एक अन्‍य वाहन से इसकी टक्‍कर हो गई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर दुख जताते हुए घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं।

बस-कार में टक्‍कर

बस में 45 यात्री थे, जिनमें से अधिकांश कामगार थे, जो दिल्‍ली में कामकाजी गतिविधियां सामान्‍य होने के बाद वहां लौट रहे थे। ये दिल्‍ली लौट रहे थे, जब‍ बस रविवार सुबह कन्नौज में सौरिख के पास एक कार से टकरा कर पलट गई। इस घटना में जहां पांच लोगों की मौत हो गई, वहीं 25 अन्य घायल हो गए। एक्सप्रेस वे से गुजरते समय बस सौरिख के पास लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर सामने खड़ी एक कार से टकरा गई।

चीख-पुकार सुन पहुंचे लोग

इस टक्कर के बाद दोनों ही गाड़ियां पलट कर एक्सप्रेस वे से नीचे जा गिरीं। छिबरामऊ के उप जिलाधिकारी गौरव शुक्ला ने बताया कि हादसे के बाद यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर आस पास के लोग वहां पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और फंसे हुए यात्रियों को लोगों की मदद से बाहर निकाला। हादसे में जान गंवाने वाले लोगों की फिलहाल शिनाख्‍त नहीं की जा सकी है।

उत्‍तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर गहरा दुख व्‍यक्‍त किया है। उन्‍होंने घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं। 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर