Mayawati: भीम आर्मी के मुखिया चंद्रशेखर पर बरसीं मायावती, बोलीं- षड़यंत्र के तहत प्रदर्शन कर जाता है जेल

बसपा सुप्रीमो मायावती ने भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद पर जमकर हमला किया है। मायावती ने चंद्रशेखर पर आरोप लगाया है कि वह षड़यंत्र के तहत प्रदर्शन कर जेल जाता है।

Mayawati attacks on Bhim Army Chief Chandrashekhar stated he Performing and forcibly goes to jail
चंद्रशेखर षड़यंत्र के तहत प्रदर्शन कर जाता है जेल: मायावती 

मुख्य बातें

  • भीम आर्मी के मुखिया चंद्रशेखर आजाद पर जमकर बरसी बसपा सुप्रीमो मायावती
  • मायावती ने कहा कि चंद्रशेखर आजाद षड़यंत्र के तहत प्रदर्शन में शामिल होकर जेल जाता है
  • मायावती ने अपने कार्यकर्ताओं को की अपील, कहा- स्वार्थी तत्वों से रहें सचेत

लखनऊ: बसपा सुप्रीमो मायावती ने भीम आर्मी सेना प्रमुख चंद्रशेखर आजाद पर जमकर हमला बोला है। चंद्रशेखर आजाद को पुरानी दिल्ली के दरियागंज इलाके में हुई हिंसा के मामले में शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया था। आजाद शुक्रवार को पुलिस को चकमा देकर जामा मस्जिद पहुंचे थे। आजाद के संगठन ने शुक्रवार को जामा मस्जिद से जंतर-मंतर तक मार्च निकालने का आह्वान किया था। आजाद को पहले हिरासत में लिया गया था।

अब मायावती ने ट्वीट करते हुए चंद्रशेखर पर निशाना साधा है और कहा है कि वह साजिशन अपनी गिरफ्तारी करवा रहा है। मायावती ने कहा, 'दलितों का आम मानना है कि भीम आर्मी का चन्द्रशेखर, विरोधी पार्टियों के हाथों खेलकर खासकर बी.एस.पी. के मज़बूत राज्यों में षड़यन्त्र के तहत चुनाव के करीब वहाँ पार्टी के वोटों को प्रभावित करने वाले मुद्दे पर, प्रदर्शन आदि करके फिर जबरन जेल चला जाता है।' 

 

 

मायावती ने आगे कहा, 'जैसे यह यू.पी. का रहने वाला है, लेकिन CAA/NRC पर यह यू.पी. की बजाए दिल्ली के जामा मस्जिद वाले प्रदर्शन में शामिल होकर जबरन अपनी गिरफ्तारी करवाता है क्योंकि यहाँ जल्दी ही विधानसभा चुनाव होने वाला है। अतः पार्टी के लोगों से अपील है कि वे ऐसे सभी स्वार्थी तत्वों, संगठनों व पार्टियों से हमेशा सचेत रहें। वैसे ऐसे तत्वों को पार्टी कभी लेती नहीं है, चाहे वे कितना प्रयास क्यों ना कर ले?'

चंद्रशेखर को गिरफ्तार करने के बाद दिल्ली की एक अदालत में पेश किया गया है।  मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट अरजिंदर कौर ने आजाद की जमानत याचिका खारिज करते हुए कहा कि इस स्तर पर अदालत मानती है कि आरोपी की जमानत के लिए उचित आधार नहीं बनता है। इसके बाद आजाद को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर