Akhilesh Yadav Corona Positive: यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव को कोरोना, खुद को किया आइसोलेट

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी कोरोना की जद में आ गए हैं। ट्वीट के जरिए खुद के संक्रमित होने के बारे में जानकारी दी।

Akhilesh Yadav Corona Positive: यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव को कोरोना, खुद को किया आइसोलेट
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष हैं अखिलेश यादव 

मुख्य बातें

  • यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव को कोरोना
  • ट्वीट के जरिए खुद के संक्रमित होने की जानकारी दी
  • यूपी सरकार से पूछा सवाल- आखिर कोरोना के खिलाफ जंग कहां हो रही है।

लखनऊ। यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी कोरोना की जद में आ गए हैं। ट्वीट के जरिए खुद के संक्रमित होने के बारे में जानकारी दी।अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है व घर पर ही उपचार शुरू हो गया है। पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वो भी जाँच करा लें। उन सभी से कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने की विनती भी है।

कोरोना की महामारी पर बीजेपी सरकार चुप क्यों
उप्र में कोरोना से जो हाहाकार मचा है उसके लिए भाजपा सरकार को जवाब देना होगा कि उसने कोरोना पर नियंत्रण पाने का झूठा ढिंढोरा क्यों पीटा। टीका, टेस्ट, डॉक्टर, बेड, एंबुलेंस की कमी; टेस्ट रिपोर्ट में देरी व दवाई की कालाबाज़ारी पर भाजपा सरकार चुप क्यों है। स्टार प्रचारक कहाँ हैं? अखिलेश यादव के संक्रमित होने की खबर के बाद उनके समर्थकों ने सलामती की गुजारिश की। बता दें कि मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने बताया था कि उनके दफ्तर के कुछ अधिकारियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया है। 

नाकाम है यूपी सरकार
अखिलेश यादव लगातार कोरोना के खिलाफ लड़ाई में यूपी सरकार की नाकामियों की चर्चा करते रहे हैं। हाल ही में उन्होंने कहा था कि जो सरकार लॉकडाउन के बारे में बढ़ चढ़ कर बोल रही थी कि स्वास्थ्य सुविधाओं के ढांचे को मजबूत करने के लिए जरूरी था। सवाल यह है कि जब कोरोना की रफ्तार बेलगाम हो चुकी है तो वो तैयारियां जमीन पर क्यों नहीं दिखाई दे रही हैं। दरअसल मौजूदा प्रदेश सरकार को लोगों के स्वास्थ्य से कोई मतलब नहीं है। लखनऊ, गोरखपुर, प्रयागराज और वाराणसी का हाल सबके सामने हैं। उच्च न्यायालय को प्रदेश सरकार को सुझाव देना पड़ा है।

 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर