Lucknow: कांग्रेस प्रदेश दफ्तर में लगा ताला, वेतन कटौती से परेशान कर्मचारी धरने पर बैठे

उत्तर प्रदेश के लखनऊ स्थित कांग्रेस कार्यालय में ताला लगा दिया गया है। वेतन में कटौती से परेशान कर्मचारियों ने ही यह कदम उठाया है।

congress office locked in lucknow after employees troubled by salary cuts for several months
कांग्रेस दफ्तर में लगा ताला, वेतन कटौती से तंग आए कर्मचारी 

मुख्य बातें

  • लखनऊ में कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में लगा ताला
  • कई महीनों से वेतन में कटौती होने से परेशान हुए कर्मचारी
  • कर्मचारियों को मनाने की कोशिशें जारी है, मौके पर पुलिस बल तैनात

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित कांग्रेस दफ्तर में वहां काम करने वाले कर्मचारियों ने ही ताला जड़ दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यहां काम करने वाले कर्मचारियों को पिछले कई महीनों से वेतन नहीं मिलने के कारण तंगहाली से गुजरना पड़ रहा है जिससे परेशान होकर उन्होंने यह कदम उठाया है। तंगहाल कर्मचारी कार्यालय पर ताला लगाकर धरने पर बैठ गए हैं और धरने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कर्मचारियों को मनाने में जुड़े प्रभारी
कहा जा रहा है कि कांग्रेस कार्यकर्ता और प्रभारी नाराज कर्मचारियों को मनाने में जुटे हुए हैं। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिसबल भी तैनात किया गया है। खबर लिखे जाने तक कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर अड़े हुए हैं और उन्हें मनाने की तमाम कोशिशें की जा रही हैं। फिलहाल नेता वहां पहुंच रहे हैं और कर्मचारियों का प्रदर्शन जारी है। इस प्रदर्शन को लेकर फिर से सियासत होना तय है।

कांग्रेस नेताओं से किया था कर्मचारियों ने संपर्क

खबरों की मानें तो कार्यालय में  कुछ निर्माण कार्य भी चल रहे हैं। लेकिन यहां लंबे समय से काम करने वाले कर्मचारियों के वेतन में कई समय से कटौती हो रही थी जिसे लेकर उन्हें अपना गुजर बसर करने में दिक्कत हो रही थी। कर्मचारियों ने अपनी समस्याओं को लेकर पहले भी कई बार कांग्रेस के बड़े नेताओं से संपर्क किया था लेकिन इसका कोई हल नहीं निकला। कहा ये भी जा रहा है कि यहांर बिजली-पानी कनेक्शन काट दिया गया है।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर