सीएम योगी की बड़ी कार्रवाई, पशुपालन घोटाले में डीआईजी रैंक के दो अधिकारी सस्पेंड

Two IPS officers in corruption case: उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ ने भ्रष्टाचार के आरोपों पर डीआईजी रैंक के दो अदिकारियों को सस्पेंड कर दिया है। इतने बड़े रैंक के अधिकारियों पर कार्रवाई चर्चा का विषय है।

CM Yogi Adityanath suspends two IPS officers in corruption case
यूपी में दो आईपीएस अधिकारी निलंबित।  |  तस्वीर साभार: PTI

लखनऊ : भष्ट्राचार के खिलाफ अपनी जीरो टॉलरेंस की नीति को आगे बढ़ते हुए उत्तर प्रदेश सरकार ने सोमवार को बड़ी कार्रवाई की। अनियमितता में दो आईपीएस अधिकारियों के नाम सामने आने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। निलंबित अधिकारियों के नाम दिनेश चंद्र दुबे और अरविंद सेन हैं। 

गृह मंत्रालय के प्रवक्ता की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर सरकार ने डीआईजी (रूल्स एवं मैनुअल) दिनेश चंद्र दुबे और डीआईजी पीएसी आगरा अरविंद सेन को निलंबित कर दिया है। दोनों अधिकारियों पर कार्रवाई पशु पालन घोटाल में आरोपियों को बचाने एवं उनके साथ मिलीभगत करने के आरोप पर हुई है।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर