CM Yogi Adityanath का दावा- 2022 में फिर खिलेगा कमल, 300 से ज्‍यादा सीटें जीतेगी BJP

यूपी जिला पंचायत चुनाव में बीजेपी की शानदार कामयाबी पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में हम 300 से अधिक सीटें जीतेंगे।

UP Assembly Election 2022, Yogi Adityanath, BJP, Samajwadi Party, Akhilesh Yadav, Bahujan Samaj Party, Mayawati, Asaduddin Owaisi, Zilla Panchayat President Result 2021
2022 विधानसभा चुनाव में योगी आदित्यनाथ ने 300 सीट पर जीत का दावा 

मुख्य बातें

  • सीएम योगी आदित्यनाथ बोले- 2022 में 300 से ज्यादा सीटें जीतेंगे
  • प्रदेश ने गठबंधन को देखा है, जनता उसे नकार चुकी है
  • असदुद्दीन ओवैसी को प्रचार करने से किसने रोका है

उत्‍तर प्रदेश जिला पंचायत अध्‍यक्ष के चुनाव में सत्‍ताधारी भारतीय जनता पार्टी ने जबरदस्‍त प्रदर्शन किया है। भाजपा ने जिला पंचायत अध्‍यक्ष की 75 में 67 सीटें कब्‍जा कर समाजवादी पार्टी को करारी शिकस्‍त दी है। इस बंपर जीत से बीजेपी कार्यकताओं का जोश और हौसला बढ़ा है, वहीं संगठन के पदाधिकारियों की मेहनत रंग लाई है। इस जीत से पंचायत से संसद तक बीजेगी की राह बन गई है। पंचायत चुनाव में बीजेपी की जीत से यूपी सीएम योगी आदित्‍यनाथ गदगद हैं। आखिर इस जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी यूपी सीएम योगी आदित्‍यनाथ को ही दिया है। 

पीएम ने जीत का सेहरा सीएम के सिर बांधा
पीएम मोदी ने ट्वीट किया और लिखा- यूपी जिला पंचायत चुनाव में भाजपा की शानदार विजय विकास, जनसेवा और कानून के राज के लिए जनता जनार्दन का दिया हुआ आशीर्वाद है। इसका श्रेय मुख्यमंत्री योगी जी की नीतियों और पार्टी कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम को जाता है। यूपी सरकार और भाजपा संगठन को इसके लिए हार्दिक बधाई। दूसरी तरफ मुख्‍यमंत्री योगी ने पंचायत चुनाव में जीत पर कहा कि ये एक-एक कार्यकर्ता की मेहनत का परिणाम है कि हम लोगों ने देश की सबसे बड़ी आबादी के राज्य को कोरोना से पूरी तरह नियंत्रित करने में सफलता प्राप्त की और आज पंचायत चुनाव में भाजपा ने 75 में से 67 सीटें जीती हैं।
 



सीएम योगी का दावा- 300 से ज्‍यादा आएंगी सीट

जीत से गदगद मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने एक चैनल से बातचीत में कहा कि 2022 विधानसभा चुनाव में 300 से ज़्यादा सीट जीतकर बीजेपी दोबारा बनाएगी सरकार। विपक्षी दल चाहे सब साथ आ जाएं या अलग अलग चुनाव मैदान में उतरें, उससे बीजेपी को कोई फर्क नहीं पड़ता है। 2019 में उत्तर प्रदेश के राजनीतिक दल एकजुट होकर बीजेपी के खिलाफ लड़ चुके है। बीजेपी की एक बार फ‍िर यूपी में सरकार बनने जा रही है इसमें कोई भी संदेह नहीं होना चाहिए।   

ओवैसी को लेकर योगी आदित्यनाथ ने कही ये बात
मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने ये भी कहा कि हर किसी को गठबंधन का अधिकार है। यूपी चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी को भी गठबंधन करने का अधिकार है। बीजेपी इस चुनौती को स्वीकार करती  है। सभी दल एकजुट होकर बीजेपी को रोकने के लिए आगे भी लड़े तो हमें कुछ फर्क नहीं पड़ेगा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जनता ने हमारे द्वारा किए चार सालों के कार्यों को स्वीकार किया है।

प्रदेश में पहले भी गठबंधन हो चुके हैं
अखिलेश यादव के छोटे दलों के साथ गठबंधन करने के बयान पर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहले भी गठबंधन हुए हैं, जनता सबको देख चुकी है। नए भारत के नए उत्तर प्रदेश के लिए जब प्रदेश की जनता जाति, मत, मजहब, क्षेत्र और भाषा से ऊपर उठकर आगे बढ़ने के लिए तत्पर हो तो ये गठबंधन कुछ नहीं कर सकते। 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर