यूपी विधानसभा चुनाव के लिए अखिलेश यादव ने रणनीति का किया खुलासा, बीजेपी पर भी साधा निशाना

समाजवादी पार्टी के प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने विधानसभा चुनाव में बीजेपी को टक्कर देने के लिए रणनीति बनानी शुरू कर दी है।

Akhilesh Yadav reveals strategy for UP Vidhan Sabha Chunav, also targets BJP
समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव 

मुख्य बातें

  • अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता अब बदलाव चाहती है।
  • उन्होंने कहा कि बीजेपी अपना संकल्प पत्र भूल गई है।
  • पंचायत चुनावों में बीजेपी पैसे और प्रशासन की ताकत से हेराफेरी कर रही है।

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी तेज हो गई है। सत्त पक्ष और विपक्ष अपनी ताकत को और मजबूत करने में जुट गई है। समाजवादी पार्टी के प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने 2022 के विधानसभा चुनाव पर कहा कि समाजवादी पार्टी छोटे राजनीतिक दलों के साथ गठबंधन करेगी। बीजेपी बेरोजगारी, महंगाई जैसे वास्तविक मामलों पर बहस नहीं करना चाहती। 

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता अब बदलाव चाहती है। जनता बदलाव के लिए वोट करेगी। जिस दिन से बीजेपी ने (यूपी में) सरकार बनाई, वह अपने संकल्प पत्र को भूल गई है। मुझे लगता है कि बीजेपी ने अपने संकल्प पत्र को कचरे में फेंक दिया है।

एसपी नेता ने कहा कि हाल ही में संपन्न पंचायत चुनावों में, बीजेपी ने परिणामों को प्रभावित करने की कोशिश की, फिर भी उन्हें हार का सामना करना पड़ा। अब सिर्फ प्रभुत्व हासिल करने के लिए उन्होंने डीएम, एसपी को चुनाव (परिणाम) अपने पक्ष में करने की खुली छूट दे दी है। बीजेपी पैसे और प्रशासन की ताकत से चुनाव में हेराफेरी कर रही है। 

वैक्सीन लगवाने के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि सभी को वैक्सीन लगवानी चाहिए। लगातार कोशिश करनी चाहिए की ज्यादा वैक्सीन लगे। तीसरी लहर के लिए सरकार को अस्पताल तैयार रखना चाहिए। उत्तर प्रदेश की जनता को वैक्सीन लगा दें और जब आखिरी वैक्सीन बचे तो मैं तैयार हूं कि हमें भी लगा दें।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर