Hair Care Tips: बालों को हेल्दी रखने के लिए रूपाली गांगुली, शिवांगी जोशी और अशनूर कौर से लीजिए टिप्स

Hair Care Tips: लंबे और घने काले बाल भला किसे पसंद नहीं होते हैं, ऐसे में हर लड़की चाहती है कि उनके बाल भी लंबे और घने हो, जिसके लिए वो काफी प्रयास भी करती हैं। आज इस लेख में हम आपको बताने जा रहे हैं एक्ट्रेसेस के लंबे बालों के सीक्रेट के बारे में, तो चलिए जानते हैं

Hair Care Tips
Hair Care  

Hair Care Tips: हर लड़की चाहती है कि उसके लंबे बाल हो, लेकिन ऐसा कई बार संभव नहीं हो पाता है, क्योंकि इसके पीछे जीन्स भी एक कारण होते हैं। दूसरा यदि जरूरी मात्रा में पोषक तत्व म मिले, तो भी बालों की ग्रोथ अच्छी नहीं होती है। ऐसे में आप सोचते होंगे कि टीवी एक्ट्रेसेस जैसे रूपाली गांगुली, अनुष्का सेन, शिवांगी जोशी के बाल इतने लंबे कैसे हैं। तो आज इस आर्टिकल में हम आपको उनके लंबे बालों के राज के बारे में बताने जा रहे हैं कि वे अपने बालों का कैसे ख्याल रखती हैं और कैसे उनके बाल इतने लंबे हैं। तो चलिए बताते हैं आपको उनके लंबे बालों के राज के बारे में-

बालों को रखना है लंबा और घना, तो रूपाली, शिवांगी और अशनूर से लीजिए टिप्स

रूपाली गांगुली

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है सीरियल ‘अनुपमा’ की रूपाली गांगुली का, जिन्होंने अनुपमा के किरदार से  घर-घर में अपनी पहचान बनाई है और लोगों का दिल जीत लिया है। रूपाली के बाल बहुत लंबे हैं, उनके खूबसूरत बालों को देखकर हर लड़की यही सोचती है कि काश उनके बाल भी उतने ही लंबे हो। बता दें कि एक्ट्रेस बालों के लिए नेचुरल प्रोडक्ट लगाना पसंद करती हैं। इसके अलावा वो स्पा भी लेती हैं, जो बालों को जड़ों को मजबूत बनाए रखता है। 

Also Read: Cracked Heels Care फटी एड़ियों को दो दिन में ठीक कर देंगे ये घरेलू उपाय, ऐसे करें इस्तेमाल

​शिवांगी जोशी

शिवांगी जोशी भी उन एक्ट्रेसेस में से हैं, जिनके लंबे बालों पर हर लड़की की नजर रहती है। हर लड़की सोचती है कि उनके बाल भी एक्ट्रेस जैसे ही हो जाएं। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि 'नायरा' यानी की शिवांगी का कहना है कि बालों को खूबसूरत बनाए रखने के लिए रेगुलर बालों में तेल लगाना चाहिए। 

Also Read: Turmeric Face Pack गर्मियों में सनटैन को दूर कर रंगत निखारने में मददगार है हल्दी का फेसपैक, ऐसे करें तैयार

अशनूर कौर

अशनूर कौर के भी काफी लंबे और घने बाल हैं, जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं। ऐसे में हर कोई उनके खूबसूरत बालों का राज जानना चाहता है। उनका कहना है कि वो अपने बालों की देखभाल करने के लिए स्पा और ऑयलिंग करती हैं। 

(डिस्क्लेमर: प्रस्तुत लेख में सुझाए गए टिप्स और सलाह केवल आम जानकारी के लिए हैं और इसे पेशेवर सलाह के रूप में नहीं लिया जा सकता है।)

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर