Manish Gupta Murder case:सरकारी जख्म पर सरकारी मरहम, व्यापारी मनीष गु्प्ता की पत्नी मीनाक्षी KDA में बनीं OSD

गोरखपुर में पुलिस की पिटाई से प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता की मौत के बाद उनकी पत्नी मीनाक्षी गुप्ता मंगलवार को ज्वाइनिंग के लिए केडीए ऑफिस पहुंची आज से मीनाक्षी गुप्ता केडीए में ओएसडी का कार्यभार सभाल लिया है।

Businessman Manish Gupta's wife Meenakshi
मनीष गुप्ता की मौत के बाद उनकी पत्नी मीनाक्षी गुप्ता मंगलवार को ज्वाइनिंग के लिए केडीए ऑफिस पहुंची 

Manish Gupta’s death in Gorakhpur Case update:बीते दिनों गोरखपुर में पुलिस उत्पीड़न में मारे गए कानपुर के मनीष गुप्ता की पत्नी ने आज कानपुर विकास प्राधिकरण में ओएसडी की नौकरी ज्‍वाइन की सीएम योगी ने उनके पति की हत्‍या करने वाले पुलिसकर्मियों पर कठोर कार्रवाई और उन्‍हें OSD की नौकरी देने का वादा किया था। बीते रविवार को दिवंगत मीनाक्षी गुप्ता के घर केडीए की टीम पहुंची थी. टीम ने मीनाक्षी गुप्ता को नियुक्ति पत्र सौंपा और संबंधित दस्तावेजों पर हस्ताक्षर कराए थे। 

गौर हो कि गोरखपुर के एक होटल में 27 सितंबर की रात पुलिस ने चेकिंग की जिसके दौरान पुलिस ने कानपुर के प्रापर्टी डीलर मनीष गुप्ता की पिटाई की थी पुलिस की इस बर्बर पिटाई से मनीष गुप्ता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी जिसके बाद में योगी आदित्यनाथ ने मनीष की पत्नी मीनाक्षी को नौकरी देने की घोषणा की थी।

फरार आरोपी पुलिस इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर अक्षय मिश्रा गिरफ्तार 

जानकारी के मुताबिक रविवार को केडीए अधिकारियों और बीजेपी विधायक नेतृत्व में एक टीम मीनाक्षी के घर पहुंचकर नियुक्ति पत्र सौंपा था वहीं इस मामले में फरार आरोपी पुलिस इंस्पेक्टर जगत नारायण सिंह और सब इंस्पेक्टर अक्षय मिश्रा को यूपी पुलिस ने संडे को गिरफ्तार कर ल‍िया है।

गौर हो कि यूपी सीएम द्वारा गठित विशेष जांच दल (SIT) ने कानपुर के एक व्यापारी मनीष गुप्ता की गोरखपुर में कथित हत्या के आरोपी एक निरीक्षक तीन सब-इंस्पेक्टर और दो कांस्टेबल की गिरफ्तारी के लिए सूचना मुहैया कराने पर एक-एक लाख रुपए का नकद इनाम देने की शनिवार को घोषणा की थी अन्य आरोपितों की तलाश में गोरखपुर के साथ ही कानपुर जिले की पुलिस छापेमारी कर रही है।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर