विधायकों से बोले गहलोत- भूलो, माफ करो और एक होकर चलो, प्रदेश में फिर बनेगी कांग्रेस सरकार

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर से विश्वास जताया कि साल 2023 में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में राज्य में फिर कांग्रेस की सरकार बनेगी।

Rajasthan CM Ashok Gehlot called a dinner with MLAs, says Rs 3 crore MLA fund will be returned
विधायकों से बोले गहलोत- भूलो, माफ करो और एक होकर चलो 

मुख्य बातें

  • राजस्थान कांग्रेस में चल रहे घमासान के बीच गहलोत ने विधायकों के लिए रखा रात्रि भोज
  • रात्रिभोज में विधायकों से बोले गहलोत- 2023 में भी राज्य में कांग्रेस की ही सरकार बनेगी

जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री गहलोत ने गुरुवार रात अपने निवास पर कांग्रेस व समर्थक विधायकों की अनौपचारिक बैठक को संबोधित करते हुए विश्वास जताया कि 2023 में भी राज्य में कांग्रेस की ही सरकार बनेगी। मुख्यमंत्री ने इन विधायकों के लिए रात्रिभोज का आयोजन किया था। गहलोत ने विधायकों को कहा कि इसी तरह से काम चलते रहेंगे आप यह विश्वास रखिये... आप लोग भी जीत कर आयेंगे और 2023 में कांग्रेस की सरकार बनेगी।

जारी होगी तीन करोड़ की राशि

विधायकों को 'भूलो, माफ करो और एक होकर चलो' की नसीहत देते हुए गहलोत ने कहा कि वह सबके अभिभावक बनकर काम करेंगे और विकास कार्यों में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कोरोना टीकाकरण के लिए विधायक कोष की रोकी गई तीन करोड़ रुपये की राशि को जारी करने का ऐलान किया। दरअसल राजस्थान की गहलोत सरकार में इन दिनों कैबिनेट विस्तार के कयास लगाए जा रहे हैं और कहा जा रहा है कि जल्द ही गहलोत अपनी कैबिनेट का विस्तार कर पायलट समर्थकों को भी इसमें जगह दे सकते हैं। 

दी ये राय

इस दौरान बैठक का संचालन कर रहे मुख्य सचेतक महेश जोशी ने पीटीआई को बताया कि गहलोत ने अपने भाषण में कहा, ‘मैंने पहले भी कहा और अभी भी कहता हूं मैं सबका अभिभावक बन कर काम करूंगा। आप मांगते मांगते थक जाओगे लेकिन मैं देता देता नहीं थकूंगा जितने काम मुझसे करवाना चाहते हो करवा लो आप। ख्यमंत्री ने विधायकों से ढाई साल के अपने कार्यकाल में हुए कामों की बुकलेट छपवाने और जनता में बांटने को कहा।'


 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर