Jodhpur : जोधपुर में पुलिस इंस्पेक्टर के बेटे की 'सनक', ऑडी कार से कई लोगों को रौंदा, 1 की मौत

Jodhpur audi car accident : बताया जा रहा है कि ऑडी कार को पुलिस इंस्पेक्टर जुल्फिकार अली का बेटा जैदी चला रहा था। उसके साथ उसका दोस्त अफरोज भी था। ऑडी कार पुलिस इंस्पेक्टर की बताई जा रही है।

 Jodhpur : Police inspector's son rams many with his audie car, one dead
जोधपुर में इंस्पेक्टर के बेटे ने कार से कई लोगों को कुचला। 
मुख्य बातें
  • दोस्त के साथ कार को चला रहा था पुलिस इंस्पेक्टर का बेटा
  • सड़क पर लोगों को तेज रफ्तार ऑडी कार से रौंदता चला गया
  • हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई है, घायलों का इलाज जारी

जोधपुर : राजस्थान के जोधपुर में पुलिस इंस्पेक्टर के एक बेटे की 'सनक' सामने आई है। इंस्पेक्टर के इस लड़के ने अपनी तेज रफ्तार ऑडी कार से कई लोगों को कुचल दिया। यह घटना चौपासनी रोड की है। बताया जा रहा है कि ऑडी कार को पुलिस इंस्पेक्टर जुल्फिकार अली का बेटा जैदी चला रहा था। उसके साथ उसका दोस्त अफरोज भी था। ऑडी कार पुलिस इंस्पेक्टर की बताई जा रही है। जैदी ने सड़क पर अपनी तेज रफ्तार कार से कई लोगों को टक्कर मारी।

घायलों का हो रहा इलाज

इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि अन्य घायलों का इलाज चल रहा है। हैरान करने वाली बात है कि लोगों को टक्कर मारने के बाद भी जैदी सड़क पर अपनी कार दौड़ाता रहा।

लोगों में गुस्सा

बाद में जैदी को पकड़कर पुलिस के हवाले किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।  पुलिस इंस्पेक्टर के बेटे की इस करतूत पर लोगों में गुस्सा है और वे कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। 
 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर