जाकिर नाइक का जहरीला बयान- पैंगंबर की आलोचना करने वाले भारतीयों को जेल में डालें मुस्लिम देश

देश
किशोर जोशी
Updated Oct 23, 2020 | 14:48 IST

Zakir Naik On Non Muslim Indians: अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाले इस्लामिक धर्म गुरु जाकिर नाइक ने एक बार फिर भारत के खिलाफ जहर उगला है।

Zakir Naik incites Islamic nations says If they abuse Prophet, put them behind bars
गैर मुस्लिम भारतीयों को जेल में डालें मुस्लिम देश-जाकिर नाइक 

मुख्य बातें

  • जाकिर नाइक ने भारत के खिलाफ फिर उगला जहर
  • मुस्लिम देशों से जाकिर कि अपील- पैंगबर की आलोचना करने वाले गैर भारतीय मुस्लिमों को डालें जेल में
  • इससे पहले भी भारत के खिलाफ कई बार भड़काऊ बयान दे चुका है जाकिर नाइक

नई दिल्ली: भारत में नफरत फैलाने वाले भगोड़े इस्लामिक धर्मगुरु जाकिर नाइक ने एक बार फिर से जहरीला बयान दिया है। जाकिर नाइक ने कहा है कि पैगंबर की आलोचना करने वाले अधिकतर लोग सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के भक्त हैं। जाकिर नाइक ने मुस्लिम देशों से इस मामले में एकजुट रहने की अपील करते हुए कहा कि वौ पैंगबर की आलोचना करने वाले गैर भारतीय मुस्लिम लोगों को जेल में डाल दें।

ऐसे लोगों का करें डेटा तैयार

जाकिर नाइक ने मुस्लिम देशों से ऐसे भारतीयों का एक डेटाबेस बनाने के लिए भी कहा, ताकि उनके देशों की यात्रा के समय उन्हें गिरफ्तार किया जा सके। टाइम्स नाउ द्वारा मिले एक वीडियो में नाइक इस्लामिक देशों से पैंगबर के खिलाफ टिप्पणी करने वाले गैर भारतीय मुस्लिमों का डेटाबेस बनाने और कंप्यूटर में स्टोर करने का आग्रह करते हुए सुना जा सकता है। इस वीडियो में नाइक कहता है, 'अगली बार अगर वे एक खाड़ी देश में आते हैं, चाहे वह कुवैत, सऊदी अरब, दुबई या इंडोनेशिया हो, तो जांच कर लें कि क्या उन्होंने इस्लाम का अपमान किया है या पैगंबर का अपमान किया है। फिर उन्हें काम पर लाएं और उनके खिलाफ मामला दर्ज करें जिसके बाद उन्हें सलाखों के पीछे डाल दें।'

अधिकांश लोग बीजेपी भक्त

मलेशिया में रह रहे नाइक इस वीडियो में कहता है, 'यह सार्वजनिक करें कि हमारे पास एक डेटाबेस है और नामों का खुलासा न करें। जिस क्षण वे आते हैं, उन्हें गिरफ्तार करें, उन्हें कानून की अदालत में ले जाएं और उन्हें सजा दें। मेरा विश्वास करो, अधिकांश लोग जो भाजपा के भक्त हैं जो इस्लाम और मुसलमानों के खिलाफ जहर उगल रहे हैं।'

आपको बता दें कि जाकिर नाइक भगोड़ा है जिसके खिलाफ भारत में कई मामलों में जांच चल रही है और सके खिलाफ सांप्रदायिक भावनाओं को भड़काने और भारत में गैरकानूनी गतिविधियों को अंजाम देने का आरोप है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर