ब्लॉग के जरिए सुशांत सिंह के जीजा आए सामने, कहा- मुंबई पुलिस ने देश को गुमराह किया

देश
किशोर जोशी
Updated Aug 30, 2020 | 15:09 IST

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में अब उनके जीजा सामने आए हैं। उन्होंने एक ब्लॉग लिखकर इस मामले में मुंबई पुलिस की भूमिका पर सवाल उठाए हैं।

Susuant Case Mumbai Police misled the country with a lie, SSR's brother-in-law shares a blog
सुशांत सिंह के जीजा बोले- मुंबई पुलिस ने देश को गुमराह किया 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के जीजा ने लिखा ब्लॉग लिखकर कहा मुंबई पुलिस ने देश को गुमराह किया
  • सुशांत सिंह राजपूत के जीजा के इस ब्लॉग का शीर्षक 'इन द डिफेंस ऑफ द फैमिली' है
  • सुशांत मामले में सीबीआई लगातार कर रही है आरोपियों से पूछताछ

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में अब उनके जीजाजी ने पहली बार इस मामले पर खुलकर प्रतिक्रिया दी है। इस मामले पर उन्होंने एक ब्लॉग लिखा है जिसका शीर्षक 'इन द डिफेंस ऑफ द फैमिली' है। इस ब्लॉग में उन्होंने दावा किया है कि मुंबई पुलिस ने झूठ बोलकर देश को गुमराह किया है। इस बीच सीबीआई रिया से लगातार तीसरे दिन पूछताछ करेगी। सीबीआई ने रिया से दो दिनों तक सुशांत को ड्रग्स देने के मामले पर पूछताछ की। तीसरे दिन की पूछताछ में सुशांत के खात से निकाली गई रकम और फाइनेंशियल ट्रांजैक्शन्स के बारे में पूछताछ करेगी।

मीडिया और जांच पर रखे हुए हैं नजर

सुशांत के जीजा ने इस ब्लॉग में लिखा है कि परिवार इस मामले की जांच और मीडिया कवरेज पर बारीकी से नजर बनाए हुए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले में ड्रग एंगल को 'पीआर स्टंट' के रूप में शुरू किया गया। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस ने इसे हत्या की बजाय आत्महत्या घोषित किया।सुशांत के बहनोई विशाल सिंह कीर्ति, जो अमेरिका में रहते हैं उन्होंने रिया चक्रवर्ती द्वारा दिए दिए गए एक इंटरव्यू को लेकर लिखे इस ब्लॉग में उन पर निशाना साधा है और उनके आरोपों को खारिज किया है। 

मुंबई पुलिस पर सवाल

उन्होंने लिखा, 'मैं मानसिक स्वास्थ्य पहल का एक चैंपियन हूं और मानसिक स्वास्थ्य के विभिन्न पहलुओं पर कई पुस्तकों को पढ़ चुका हूं, जिसमें डीएसएम -5 भी शामिल है। लेकिन इस मामले में, मानसिक स्वास्थ्य का उपयोग आरोपी द्वारा अपराध के लिए कवर अप के रूप में किया जा रहा है। चाहे वह हत्या का मामला हो हो या फइर आत्महत्या का, मुंबई पुलिस जनता को क्यों गुमराह कर रही थी? इस तरह से मैं लोगों को इस मामले को देखने की सिफारिश कर रहा हूं जबकि जांच जारी है।'

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर