Sushant Case: DRDO गेस्ट हाउस पहुंची सीबीआई टीम, आज फिर होगी रिया से पूछताछ

देश
किशोर जोशी
Updated Aug 30, 2020 | 10:14 IST

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में जुटी सीबीआई की टीम फिर से डीआरडीओ के गेस्ट हाउस में पहुंच चुकी है जहां आज भी मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ होगी।

Sushant Singh case CBI team to interrogate Reha chakrborty today at the DRDO guest house Mumbai
DRDO गेस्ट हाउस पहुंची CBI टीम, आज फिर होगी रिया से पूछताछ 

मुख्य बातें

  • सुशांत केस में सीबीआई ने तेज कर दी है अपनी जांच
  • आज फिर मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया
  • रिया चक्रवर्ती से पिछले दो दिनों के दौरान 17 घंटे तक पूछताछ कर चुकी है सीबीआई टीम

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में सीबीआई की जांच तेजी से आगे बढ़ रही है। अभी त क इस मामले से जुड़े तमाम लोगों से सीबीआई लंबी पूछताछ कर चुकी है। मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को आज फिर से पूछताछ के लिए बुलाया है। इससे पहले शुक्रवार को रिया से करीब 10 घंटे और शनिवार को करीब 7 घंटे लंबी पूछताछ हुई थी। पूछताछ के लिए सीबीआई की टीम डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंच चुकी है। अभी तक सीबीआई रिया से सुशांत के डिप्रेशन और पैसों को लेकर पूछताछ कर चुकी है।

रिया से कई घंटे तक हो चुकी है पूछताछ

सुशांत सिंह की आत्महत्या के मामले की जांच कर रही सीबीआई की टीम मुंबई पहुंचने के बाद से ही डीआरडीओ के गेस्ट हाउस में ठहरी हुई है पुलिस की सुरक्षा में रिया शनिवार को पूछताछ में शामिल होने के लिए पहुंची रिया चक्रवर्ती रात साढ़े आठ बजे अतिथि गृह से रवाना हुईं। इस दौरान उनके भाई शोविक चक्रवर्ती भी थे। सीबीआई की टीम सुशांत के साथ फ्लैट में रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी, रसोइया नीरज सिंह, घरेलू सहायक केशव, मैनेजर सैमुअल मिरांडा और अकाउंटेंट रजत मेवाती से शनिवार सुबह से ही पूछताछ कर रही है। जांच एजेंसी की टीम ने शुक्रवार को भी रिया चक्रवर्ती से 10 घंटे से भी ज्यादा देर तक पूछताछ की थी। 

एंबुलेंस अटेंडेंट का खुलासा

सुशांत सिंह मामले में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। शनिवार को ही टाइम्स नाउ से बात करते हुए सुशांत के शव को कूपर अस्पताल ले जानी वाली एंबुलेंस के अटेंडेंट ने कहा है कि सुशांत का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर ने भी माना है कि एक्टर ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उसका खून किया गया है। अटेंडेंट ने बताया, 'डॉक्टर बोल रहे थे कि ये मर्डर है। मैंने खुद सुना है लेकिन, किसी को बताया नहीं है। मैं सुशांत के शव को शमशान घाट तक भी ले गया था। '

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर